तेलुगू फिल्‍मों के सुपरस्‍टार नागार्जुन ने गोद लिया एक हजार एकड़ का जंगल

Entertainment

तेलुगू फिल्‍मों के सुपरस्‍टार नागार्जुन ने एक बहुत ही नेक काम किया है। फिल्‍मों में अपनी हीरोगीरी से दिलों में बसने वाले नागार्जुन ने अब अपने एनजीओ के जरिए कुछ ऐसा किया है कि सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ हो रही है। नागार्जुन ने एक हजार एकड़ जंगल को गोद लिया है। यानी अब वह और उनका एनजीओ इस जंगल और इसकी जमीन की देखभाल करेंगे। उन्‍होंने इसके लिए तेलंगाना हरित निध‍ि में 2 करोड़ रुपये दान करने की घोषणा की है। नागार्जुन और उनकी पत्‍नी अमला हैदराबाद में एनजीओ ‘ब्‍लू क्रॉस’ चलाते हैं। नागार्जुन तमाम दूसरे काम के साथ पर्यावरण की रक्षा के लिए इस एनजीओ के जरिए लगातार कुछ न कुछ करते रहते हैं।

नागार्जुन ने हाल ही मेडचल में एक पार्क की आधारश‍िला रखी। इस दौरान उन्‍होंने 1,000 एकड़ जंगल को गोद लेने और 2 करोड़ रुपये फंड में देने को लेकर भी जानकारी दी। इस बाबत नागार्जुन अक्‍क‍िनेनी परिवार ने एक बयान भी जारी किया। नागार्जुन ने खुद इसकी तस्‍वीरें ट्विटर पर शेयर कीं। नागार्जुन ने जो तस्‍वीरें शेयर की हैं, उनमें पत्‍नी अमला अक्‍क‍िनेनी के साथ बेटे नागा चैतन्‍य और अख‍िल भी नजर आ रहे हैं।

नागार्जुन ने ट्विटर पर फोटोज शेयर करते हुए लिखा है, ‘मुख्यमंत्री केसीआर गारु इस दिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं! अक्किनेनी परिवार द्वारा चेंगिचेरला वन क्षेत्र में एएनआर अर्बन पार्क की नींव रखने और इस जंगल को गोद लेने की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है।’

वर्क फ्रंट की बात करें तो नागार्जुन जल्‍द ही ‘ब्रह्मास्‍त्र’ फिल्‍म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मौनी रॉय के साथ नजर आएंगे। पिछली बार वह पर्दे पर Bangarraju फिल्‍म में बेटे नागा चैतन्‍य और राम्‍या कृष्‍णन के साथ दिखे थे।

-एजेंसियां