विजय वर्मा स्टारर टीवी सीरीज ‘कालकूट’ का टीजर रिलीज

Entertainment

इन दिनों प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं, बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रह रहे हैं विजय वर्मा। हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज 2’ को लेकर चर्चा में रहे विजय वर्मा तमन्ना भाटिया के साथ अपने इंटीमेट सीन को लेकर चर्चा में रहे हैं। अब विजय वर्मा अपनी अगली सीरीज ‘कालकूट’ लेकर हाजिर हो रहे हैं। लोगों को ये टीजर काफी पसंद आ रहा है।
लोगों ने कहा, एक्टिंग की फैक्ट्री हैं विजय वर्मा

इस टीजर में प्रोफेशनल और पर्सनल फ्रंट पर उलझनें झेल रहे विजय वर्मा की कहानी बस इतनी सी नहीं है। काफी सस्पेंस इनके साथ जुड़ने वाला है। दरअसल, एक तरफ जहां घर से मां लड़की देखने का प्रेशर बनाती दिख रही हैं वहीं थाने में भी लेट आने के लिए उन्हें फटकार लगती है। और इन सबके बीच कुछ ऐसा होता है जो कहानी को आगे बढ़ाने के लिए काफी है। एक लड़की पर एसिड फेंका जाता है, कौन है ये लड़का, विजय से क्या कनेक्शन है इसका पता इस टीजर में तो बिल्कुल नहीं बताया गया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने कहा, एक्टिंग की फैक्ट्री हैं विजय वर्मा। एक ने कहा, इमोशंस और सस्पेंस इस सीरीज में खूब नजर आने वाला है। लोगों ने कहा, ट्रेलर ऐसा लग रहा जो इससे पहले कभी न दिखा।

‘कालकूट’ के टीजर में विजय एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में

‘कालकूट’ के 55 सेकंड के टीजर में विजय एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आ रहे हैं। विजय ने भी इसका टीजर शेयर करते हुए लिखा है, ‘कालकूट का टीजर ये रहा, शो में बहुत कुछ मौजूद है और यहां एक झलक है। 27 जुलाई से जियो सिनेमा पर फ्री में स्ट्रीम का लुत्फ उठाएं।’

शो में ‘मिर्जापुर’ में नजर आ चुकीं श्वेता त्रिपाठी भी

बताते चलें कि इस शो का निर्देशन सुमित सक्सेना ने किया है। शो में ‘मिर्जापुर’ में नजर आ चुकीं श्वेता त्रिपाठी भी अहम रोल में हैं। इस सीरीज में सीमा बिस्वास के अलावा यशपाल शर्मा और गोपाल दत्त अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। विजय वर्मा का ये शो 27 जुलाई को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगा।

-Compiled: up18 New