जन्मदिन के मौके पर अक्षय की फ्रेंचाइजी फिल्म ‘वेलकम 3’ का टीजर रिलीज

Entertainment

लंबे समय बाद साथ दिखेंगे अक्षय कुमार: रवीना टंडन

‘वेलकम 3’ का ऑफिशियल टाइटल ‘वेलकम टू द जंगल’ है। इस मल्टीस्टारर मूवी में अक्षय कुमार के अलावा दिशा पाटनी, जैकलीन फर्नांडीज, परेश रावल, सुनील शेट्टी, जॉनी लीवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा जैसे दिग्गजों की एक्टिंग देखने को मिलेगी। वहीं, लंबे समय बाद रवीना टंडन के फैंस उन्हें भी बड़े पर्दे पर देख सकेंगे। रवीना और अक्षय लंबे समय बाद एक दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे।

वीडियो में सभी आर्मी ड्रेस पहने हाथों में गन लिए नजर आए। फिल्म की पूरी स्टार कास्ट वेलकम 3 का टाइटल सॉन्ग गाती दिख रही है। वहीं, बीच-बीच में अक्षय कुमार की दिशा पाटनी से चिकचिक भी होती है, जिस पर रवीना टंडन उन्हें टोकती नजर आती हैं।

‘वेलकम 3’ के पहले दो हिस्सों को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया था। वहीं, तीसरे पार्ट को अहमद खान डायरेक्ट करेंगे। जबकि, इसके प्रोडक्शन की जिम्मेदारी फिरोद नाडियाडवाला और ज्योति देशपांडे के कंधों पर है। फिल्म 20 दिसंबर, 2024 को थिएटर्स में रिलीज हो रही है।

पहली बार 24 एक्टर्स ने परफॉर्म किया कैपेला

वेलकम 3 में ऐसा पहली बार देखने को मिलेगा, जब कुल 24 एक्टर्स ने कैपेला परफॉर्म किया हो। कैपेला का मतलब बिना किसी म्यूजिकल इन्सट्रूमेंट के कुछ लोगों द्वारा गाना गाया जाना।

फिर दिखेगी ‘मुन्नाभाई’ और ‘सर्किट’ की जोड़ी

पॉपुलर कॉमेडी फ्रेंचाइजी में फैंस को ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ का टेस्ट भी मिलेगा क्योंकि मूवी में संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी देखने को मिलेगी। इसके अलावा परेश रावल की कॉमेडी भी लोगों को हंसा-हंसाकर लोट पोट कर देने वाली है।

Compiled: up18 News