कंगना की फिल्‍म चंद्रमुखी-2 की रिलीज डेट टली, अब 28 सितंबर को होगी रिलीज

Entertainment

लायका प्रोडक्शंस ने सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि फिल्म की रिलीज डेट को टेक्निकल चीजों में देरी होने की वजह से आगे बढ़ाया जा रहा है। उन्होंने ये भी लिखा है कि राजा वेट्टेयन और चंद्रमुखी पहले की तुलना में इस बार ज्यादा मजबूत वापसी करेंगे।

कंगना बोलीं, वो ही असल चंद्रमुखी हैं

बीते दिनों कंगना रनोट ने द हिंदू से बातचीत करते हुए कहा था कि वो ही ओरिजिनल चंद्रमुखी हैं। उन्होंने कहा था कि फिल्म में एक ओरिजिनल कहानी दिखाई जाएगी कि चंद्रमुखी एक नर्तकी के रोल से राजा से बदला लेने पर कैसे आ गई। कंगना ने ये भी कहा था कि उन्होंने कम ही कमर्शियल फिल्मों में काम किया है।

कंगना ने कहा था कि वो अधिकतर आर्ट या वुमन-सेंट्रिक फिल्मों में काम करती आई हैं। लेकिन, जिंदगी में वो समय एक बार आता ही है जब आपको लीग से कुछ अलग करने का मन होता है।

फिल्म में चंद्रमुखी का रोल करेंगी कंगना रनोट

चंद्रमुखी 2 में कंगना रनोट राज दरबार की नर्तकी (चंद्रमुखी) का रोल करेंगी जो अपनी कला और खूबसूरती के लिए मशहूर है। 2005 में आई फिल्म चंद्रमुखी में राजा वेट्टेयन का रोल रजनीकांत ने प्ले किया था। ऑस्कर अवॉर्ड विनर एम एम कीरावणी ने फिल्म का म्यूजिक कंपोज किया है।
वहीं तमिल एक्टर राघव लॉरेंस भी लीड रोल में नजर आएंगे। चंद्रमुखी 2 को लायका प्रोडक्शन और सुबासकरण ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

चंद्रमुखी-2 तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में 28 सितंबर को रिलीज होगी।

Compiled: up18 News