केरल में कमल खिलाने वाले भाजपा के इकलौते सांसद सुरेश गोपी छोड़ सकतें हैं मंत्री पद, बताई ये बड़ी वजह

Politics

2024 के लोकसभा चुनाव में केरल में सालों से पड़े सूखे में कमल खिलाने वाले भाजपा के इकलौते सांसद सुरेश गोपी ने रविवार को मंत्री पद की शपथ ली थी, लेकिन मंत्री पद की शपथ लिए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं उन्‍होंने मंत्री पद छोड़ने का मन बना लिया है। सुरेश गोपी ने नरेंद्र मोदी के 3.0 सरकार में राज्‍यमंत्री के तौर पर शपथ ली है।

शपथ ग्रहण समारोह के बाद उन्‍होंने कहा है कि उन्‍होंने मंत्री पद नहीं मांगा फिर भी उन्‍हें दे दिया गया है। मुझे उम्‍मीद है कि मुझे जल्‍द ही इस पद से मुक्त कर दिया जाएगा।

सांसद सुरेश गोपी छोड़ सकते है पद

आपको बता दें कि शपथ ग्रहण समरोह के बाद सांसद ने एसुरेश गोपीक मीडिया चैनल से बात करते हुए कहा कि, उन्होंने मंत्री पद नहीं मांगा है और उन्हें उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही पद से मुक्त कर दिया जाएगा

फिल्मों के कारण छोड़ सकते है मंत्री पद

मिली जानकारी के अनुसार अपने मंत्री पद छोड़ने की वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि मैंने फिल्में साइन की हैं और उन्हें करना है। बीजेपी सांसद सुरेश गोपी ने कहा, ‘मैं त्रिशूर के सांसद के रूप में काम करूंगा.’ सुरेश गोपी ने त्रिशूर संसदीय क्षेत्र से जीत हासिल की और केरल से भाजपा के पहले सांसद के रूप में इतिहास में अपना नाम दर्ज करा दिया। भाजपा सांसद सुरेश ने भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई) उम्मीदवार वी एस सुनीलकुमार को 74686 वोटों से हराया।

सुरेश गोपी ने कहा, ‘मेरा मकसद सांसद के रूप में काम करना है। मैंने कुछ नहीं मांगा, मैंने कहा था कि मुझे इस पद की जरूरत नहीं है। मुझे लगता है कि मैं जल्द ही पद से मुक्त हो जाऊंगा। त्रिशूर के मतदाताओं से कोई दिक्कत नहीं नहीं है। वे यह जानते हैं और एक सांसद के रूप में मैं उनके लिए वास्तव में अच्छा कार्य करूंगा। मुझे किसी भी कीमत पर अपनी फिल्में करनी हैं।

Compiled by up18News