एक बार फिर फिल्मी पर्दे पर तहलका मचाने आ रहे हैं सुपर स्टार रजनीकांत, फिल्म ‘लाल सलाम’ का टीजर रिलीज

Entertainment

मालूम हो कि ‘लाल सलाम’ में रजनीकांत एक्सटेंडेड कैमियो में नजर आएंगे। टीजर की शुरुआत एक क्रिकेट मैच से होती है। कमेंटेटर अनाउंस करता है कि यह सिर्फ एक मैच नहीं बल्कि युद्ध है। टीजर में कुछ धार्मिक और सांस्कृतिक कार्यक्रम की झलक भी है, जिसके बीच कहीं दंगे हो जाते हैं और लोग मरते हुए रोते हुए नजर आते हैं। इसी बीच मोइद्दीन भाई के रूप में रजनीकांत की एंट्री होती है। वह अपने कार के काफिले के साथ आते हैं और गुंडों की धुलाई करते नजर आते हैं।

लाल सलाम’ का टीजर देख यह बोले फैंस

‘लाल सलाम’ के टीजर को यूट्यूब पर भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फैंस इसकी तारीफ कर रहे हैं। एक ने लिखा है, ‘जब सुपरस्टार रजनीकांत आए, मेरे तो रोंगटे खड़े हो गए।’ एक अन्य फैन का कमेंट है, ‘थलाइवा की उपस्थिति ने टीजर को अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया।’ वहीं एक फैन का कहना है कि अब तो बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई पक्की है।’

2024 में रिलीज होगी ‘लाल सलाम’

‘लाल सलाम’ से ऐश्वर्या रजनीकांत करीब 7 साल बाद डायरेक्शन में वापसी कर रही हैं। इससे पहले उन्होंने 2015 में आई तमिल फिल्म Vai Raja Vai डायरेक्ट की थी, जिसमें धनुष कैमियो रोल में थे। ‘लाल सलाम’ की बात करें, तो यह जनवरी 2024 में रिलीज होगी।

Compiled: up18 News