सलमान खान के फार्महाउस में घुसने की कोशिश करते दो युवक गिरफ्तार

Entertainment

खुद को बताया सलमान का फैन

बता दें कि ये मामला 4 जनवरी का है। शाम 4 बजे दोनों ने तारकोल और पेड़ों के परिसर के माध्यम से वाजे गांव में सलमान खान के अर्पिता फार्म हाउस में घुसने करने की कोशिश की थी। जब सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें पकड़ा तो उन्होंने अपना गलत नाम बताया। लेकिन जैसे ही सुरक्षागार्ड्स को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को बुलाया और उन्हें सौंप दिया।

दोनों के पास से फर्जी आधार कार्ड बरामद

दोनों के पास फर्जी आधार कार्ड मिला फिर पुलिस ने मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इनके नाम अजेश कुमार पिता ओमप्रकाश गिल और गुरुसेवक सिंह पिता तेजसिंह हैं। इनकी गतिविधियां संदिग्ध बताई जा रही है, लेकिन दोनों ने खुद को सलमान खान का फैन बताया है। पनवेल क्राइम ब्रांच मामले की जांच में जुटी है।

सलमान को बिश्नोई गैंग ने दी थी जान से मारने की धमकी

पिछले काफी वक्त से सलमान खान को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है। एक्टर बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं। सलमान को कई बार लॉरेन्स बिश्नोई की तरफ से जान से माने की धमकी मिल चुकी है। इसके बाद एक्टर की सुरक्षा में इजाफा किया गया है। एक बार बिश्नोई गैंग ने खुलासा किया था कि उन्होंने एक्टर को मारने की योजना उनके पनवेल वाले फार्म हाउस पर ही बनाई थी। इस बीच दो संदिग्धों के प्रवेश की कोशिश चिंताजनक है।

-एजेंसी