सुपर स्टार खेसारीलाल यादव और जोया खान ने गाना ‘गूगल से पुछs रजऊ’ में मचा दिया धमाल

Entertainment

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार खेसारीलाल यादव और जोया खान का नया गाना ‘गूगल से पुछs रजऊ’ आज देखते ही देखते वायरल हो गया. यह गाना महशूर चैनल एसआरके म्यूजिक से आज सुबह रिलीज हुआ और खबर लिखे जाने तक 1 मिलियन व्यूज के आंकड़े को पार कर गया है. खेसारी का यह गाना अभी भी तेजी से व्यूज हासिल कर रहा है.

गाना ‘गूगल से पुछs रजऊ’ होली स्पेशल गाना है. भले अभी होली को एक महीने से ज्यादा दूर है, लेकिन खेसारीलाल यादव का यह गाना जब रिलीज हुआ तो दर्शकों ने इसे हाथो हाथ लिया है और यह अब खूब वायरल भी हो रहा है. गाने में खेसारी और जोया की केमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद भी आ रही है. वहीं गाने को लेकर इन दिनों ने अपने दर्शकों से अपील की कि वे अपना आशीर्वाद बनाएं रखें. आगे और भी बेहतरीन गाने वे लेकर आएंगे.

आपको बता दें कि खेसारीलाल यादव के गाना ‘गूगल से पुछs रजऊ’ का संगीत आर्य शर्मा ने दिया है, जो पहले भी कयी सुपर हिट गानों में संगीत दे चुके हैं. लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी का है. खेसारी के साथ शिल्पी राज ने इस गान में आवाज दी है. निर्देशक आशीष सत्यार्थी हैं. कोरियोग्राफी अनुज आर मौर्या ने की है. प्रचारक संजय भूषण पटियाला है.

-up18 News