हिंदी में भी रिलीज होगी सुपरहिट मलयालम फिल्म ‘2018’

Entertainment

फिल्म में मिन्नल मुरली फेम एक्टर टोविनो थॉमस लीड रोल में हैं. दिलचस्प यह है कि फिल्म को दर्शकों का बेपनाह प्यार मिल रहा है और सिनेमाघरों में हाउसफुल के बोर्ड तक टंग रहे हैं. इस बात की जानकारी फिल्म के एक्टर ने ट्विटर पर दी थी. अब बताया जा रहा है कि इस फिल्म को हिंदी में भी रिलीज किए जाने की तैयारी है.

2018 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

2018 में केरल में आई बाढ़ पर बनी इस फिल्म ने पहले तीन दिन में लगभग 9.20 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म ने शुक्रवार को 1.75 करोड़ रुपये, शनिवार को 3.25 करोड़ रुपये और रविवार को 4.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. इस तरह फिल्म कलेक्शन लगातार बढ़ रहा है और इसकी जमकर तारीफ भी की जा रही है.

2018 का बजट

मलयालम फिल्म 2018 का बजट लगभग 12 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इस तरह बहुत ही लिमिटेड बजट में इस फिल्म को बनाया गया है. फिल्म को लगातार बढ़ रहे रिस्पॉन्स को देखते हुए आने वाले दिनों में फिल्म के और शानदार कलेक्शन की उम्मीद जताई जा रही है.

2018 की स्टार कास्ट

मलयालम फिल्म ‘2018’ 5 मई को केरल के सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म को जूड एंथनी जोसफ ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में टोविनो थॉमस, कुनचाको बोबन, आसिफ अली, विनीत श्रीनिवासन, अपर्णा बालमुरली जैसे सितारे हैं. फिल्म की क्रिटिक्स और जनता जमकर तारीफ कर रही है.

– एजेंसी