विमल रॉय की पोती दृशा से शादी रचा रहे हैं सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल

Entertainment

करण देओल ने कुछ महीने पहले ही गुपचुप तरीके से अपनी लेडीलव दृशा आचार्य (Drisha Acharya) से सगाई कर ली थी. अब बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, इसी साल करण और दृशा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, ‘करण और दृशा की शादी की रस्में 16 जून से 18 जून तक मुंबई में होंगी. दोनों 6 सालों से कमिटेड रिलेशनशिप में है. इसी साल दुबई में वैलेंटाइन डे मनाने के बाद कपल ने 18 फरवरी को सगाई कर ली थी. परिवार ने इसे प्राइवेट रखने का फैसला किया.’

दृशा सुमित आचार्य और चिमू आचार्य की बेटी हैं और बिमल राय की परपोती हैं. उनके पिता सुमित बीसीडी ट्रैवल यूएई के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं और उनकी मां वेडिंग प्लानर और स्टाइलिस्ट हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दृशा भी अपनी मां के साथ काम करती हैं. वह नेशनल प्रोग्राम मैनेजर हैं. उनका एक भाई भी है, जिसका नाम रोहन आचार्य है. दृशा की इंस्टा प्रोफाइल प्राइवेट है, जिसमें सिर्फ 462 फॉलोअर्स हैं. उन्हें बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह फॉलो कर रहे हैं.

करण देओल की बात करें तो वह भी अपने पिता की तरह बॉलीवुड में कदम रख चुके हैं. एक्टर ने 2019 में फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिलहाल, अब फैंस करण को दूल्हा बनते हुए देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Compiled: up18 News