11 अगस्त 2023 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी सनी देओल-अमीशा पटेल की Gadar 2

Entertainment

सोशल मीडिया पर इस अवॉर्ड फंक्शन का प्रोमो छाया हुआ है, जिसमें अमीशा और सनी स्टेज पर रोमांटिक हो रहे हैं और एक्टर के भाई बॉबी देओल ऑडियंस में बैठे लुत्फ उठा रहे हैं। सनी देओल सुर्खियों से दूर रहना पसंद करते हैं। ऐसे स्टेज पर सबसे सामने यूं रोमांटिक होने पर वह खुद झेंप गए और उन्होंने कहा, “इतने सारे लोगों के सामने ये सब करना, जरा अजीब सा लगता है।” इसके बाद वह ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ कहते हैं।

सनी ने पहले एक बयान में साझा किया था, “गदर–एक प्रेम कथा व्यक्तिगत रूप से और साथ ही पेशेवर रूप से मेरे जीवन का एक प्रमुख हिस्सा रही है। गदर से तारा सिंह सिर्फ एक नायक नहीं है, बल्कि एक संस्कारी आइकन बन गया है, जिसने सभी बाधाओं को पार कर लिया और अपने परिवार और प्यार के लिए सभी सीमाओं को पार कर लिया। 22 साल बाद टीम के साथ सहयोग करना रचनात्मक रूप से समृद्ध अनुभव था।”

Gadar 2 का पोस्टर 26 जनवरी पर रिलीज किया गया था। फिल्म 11 अगस्त 2023 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस पार्ट में भी ज्यादातर वही कलाकार नजर आने वाले हैं। लेकिन अशरफ अली के रूप में अमरीश पुरी नहीं दिखेंगे। उनके किरदार को कौन निभाने वाला है, इसका खुलासा फिलहाल नहीं किया गया है। लेकिन अशरफ अली (जिसका किरदार अमरीश पुरी ने निभाया था) समेत कुछ लोग इसमें नहीं होंगे।इस बार भी तारा सिंह और शकीना के बेटे के किरदार में वो ही उत्कर्श शर्मा नजर आने वाले हैं, जिन्होंने 22 साल पहले ये किरदार निभाया था। उत्कर्श फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे हैं।

Compiled: up18 News