सुकेश ने लिखा एक और लेटर: कहा, केजरीवाल जी…अगर आप सच्चे हैं तो किस बात से डर रहे हैं

Politics

चंद्रशेखर के पत्र में आगे कहा गया है कि इस साल क्योंकि यह बहुत अधिक हो गया, मैंने कानून के अनुसार आगे बढ़ने का फैसला किया। इसलिए नहीं कि कोई मुझे ऐसा करने के लिए कह रहा है। सुकेश ने कहा केजरीवाल जी… क्यों सत्येंद्र जैन मुझसे लगातार पूर्व डीजी संदीप गोयल और जेल प्रशासन के खिलाफ हाईकोर्ट में दायर शिकायत को वापस लेने के लिए कह रहे थे, मुझे आपके चुनाव अभियानों के लिए और अधिक धन देने के लिए कहने के अलावा मुझे लगातार धमकी क्यों दी गई? जांच से क्यों डरते हैं? अगर आप सच्चे हैं तो किस बात से डर रहे हैं।

पत्र में आगे लिखा केजरीवाल जी, मनीष जी ने कहा है कि मैं यह सब इसलिए कर रहा हूं क्योंकि मेरे मामले में मेरी मदद की जा रही है, मुझे इसका जवाब देने में खुशी होगी, दुर्भाग्य से वह बहुत गलत है क्योंकि मुझे किसी की मदद में कोई दिलचस्पी नहीं है और सौभाग्य से मैं अपने मामले को संभालने और अपनी बेगुनाही साबित करने में सक्षम हूं। इसलिए मामले को मुख्य मुद्दे से मोड़ना बंद करें।

चंद्रशेखर ने अपने पत्र में कहा केजरीवाल जी यह मत कहो कि यह सब चुनाव के कारण किया जा रहा है। मैं आपको कुछ बताता हूं और आपको कुछ सलाह देता हूं, आप और श्री जैन उन कुछ लोगों में से हैं, जो मुझे अच्छी तरह से जानते हैं इसलिए इस भ्रम में मत करो कि मैंने जो कुछ कहा है, उसके संबंध में मैं सबूत नहीं दूंगा, मैं वह सब कुछ दूंगा जो मेरे पास है, जिसे आप अच्छी तरह से जानते हैं क्योंकि आपका मुखौटा हटाना है।

-एजेंसी