प्रतिभा की मिसाल बने बाराबंकी के रहने वाले सुधांशु ठाकुर

Life Style

हमारे देश मे प्रतिभाओं की कमी नही है । चाहे वो बड़े शहर हो या फिर हम छोटे शहर की बात करे । हर शहर – गली में प्रतिभाएं छुपी हुई हैं, बस जरूरत है तो उनको पहचानने की । आज हम एक ऐसे ही उभरते सितारे की बात करेंगे जो छोटे शहर से तो जरूर है , लेकिन इनकी प्रतिभा छोटी नही है । इनकी चमक बढ़ती ही जा रही है ।

उत्तरप्रदेश के शहर बाराबंकी के रहने वाले सुधांशु ठाकुर को मॉडलिंग का शौख स्कूल के समय से ही था। लेकिन उसने ये कभी नही सोचा होगा की वो आगे चलकर फैशन की दुनिया मे अपने नाम की चमक बिखेरेंगे।

सुधांशु ने मॉडलिंग और फैशन  की दुनिया मे इतने कम समय मे कई मुकाम हासिल किए। उत्तरप्रदेश के कई जिलों में मिस्टर का खिताब जीत चुके है, मॉडलिंग करने से लेकर धीरे – धीरे वो इवेंट , शोज को जज करने लगे।

आज वो सफल और उभरते फैशन इन्फ्लुएंसर है , सोशल साइट्स इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर है , करीब 70 हज़ार लोग इनके फैशन टिप्स को फॉलो करते है । इतने कम समय मे ये मुकाम हासिल करना किसी सपने से कम नही है , आज सुधांशु कई सारे ब्रांड्स को प्रमोट करते है , और ब्रांड्स के ऑफर आते रहते है।

हाल ही में सुधांशु ने अपने कपड़ो का ब्रांड भी लांच किया है वो कहते है कि देश के यूथ को पॉकेट फ्रेंडली बजट में स्टाइलिंग करने में बहुत दिक्कत होती है जिसके लिए उन्होंने अपने कपड़ों का ब्रांड लांच किया  जहाँ काम पैसो में स्टाइलिश दिखा जा सकता है।

हालांकि अभी ये ब्रांड उनकी अपनी निजी वेबसाइट पर ही उपलब्ध है जो की जल्द ही हर ई-कॉमर्स वेबसाइट पर उपलब्ध होगी। इनकी प्रतिभा का ही नतीजा है की ये कई सारे म्यूजिक एल्बम में बतौर एक्टर काम कर चुके है और आने वाले प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे है ।

यही नही साथ ही साथ सुधांशु ने अपनी पढ़ाई पर भी फोकस रखा और लखनऊ विवि से अपना ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन पूरा किया और पीएचडी की तैयारी में है । आज के समय मे फैशन की इस दुनिया की चमक धमक में  पढ़ाई और फैशन इन्फ्लुएंसिंग, एक्टिंग करना वाकई काबिले तारीफ है ।

Follow for more: https://instagram.com/sudhanshuthakurr