देवरिया की दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर कठोर कार्रवाई की जाएगी, समयबद्ध उच्च स्तरीय जांच जारी है: ब्रजेश पाठक

देवरिया की दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर कठोर कार्रवाई की जाएगी, उच्च स्तरीय जांच जारी है: ब्रजेश पाठक

Regional

देवरिया के रुद्रपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव में जमीनी विवाद में हुई 6 लोगों की हत्या के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई की थी। वहीं, आज डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज पहुंचे और घायल मासूम का हालचाल जाना। डॉक्टरों से पूरी जानकारी ली और परिजनों को आश्वस्त किया कि सरकार दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी।

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि, ”देवरिया की दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। समयबद्ध उच्च स्तरीय जांच जारी है। इसकी मॉनिटरिंग भी मेरे द्वारा की जा रही है। किसी भी तरह की देरी या लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। दोषी अपराधियों को ऐसी सजा मिलेगी कि पीढ़िया याद करेंगी।

इसके साथ ही कहा, इस दुखद घटना में घायल हुए स्वर्गीय दुबे जी के पुत्र का गहन चिकित्सकीय इलाज जारी है। मैने बच्चे का कुशल क्षेम लिया है और उनकी तबियत में सुधार निरंतर जारी है। डॉक्टर्स लगातार निगरानी भी कर रहे हैं। इस वारदात के दोषी लोगों को कानून के मुताबिक कड़ी से कड़ी सजा मिले और इस केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जायेंगे। न्याय सबको मिले और अन्याय किसी के साथ न हो इस अवधारणा पर सरकार कायम है और केस में न्याय होगा और होते दिखेगा भी।

Compiled: up18 News