सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 की कहानी लीक

Entertainment

आईएमडीबी की रिपोर्ट के मुताबिक “टाइगर और जोया एक बड़े मिशन पर जाने से पहले जोया के पास्ट के दुश्मन की तलाश पर जाएंगे. जोया का ये दुश्मन टाइगर के उनकी लाइफ में आने से पहले का होगा. हालांकि इस बात की ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं दी गई है. फिल्म में इमरान हाशनी असली और बड़े दुश्मन के रूप में सभी के सामने नजर आने वाले हैं.

ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने यह भी शेयर किया है कि सलमान खान की फिल्म का एंड भी काफी अलग होने वाला है. फिल्म का अंत वाईआरएफ यूनिवर्स के फ्यूचर प्रोजेक्ट से कनेक्ट होगा. एनालिस्ट ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि सलमान खान की टाइगर 3 क्लिफहैंगर पूरे वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के लिए माहौल तैयार कर देगा.

सलमान खान और इस वाईआरएफ के बड़े प्रोजेक्ट का शाहरुख खान भी अहम हिस्सा होंगे. शाहरुख का भले ही छोटा लेकिन बेहद दमदार कैमियो होने वाला है. एक बार फिर से पठान और टाइगर को पर्दे पर साथ देखना सभी के लिए काफी मजेदार होने वाला है. शूटिंग की बात करें तो माना जा रहा है कि सलमान और उनकी टीम ने फिल्म का फर्स्ट शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है. वही बीते दिनों फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें भी वायरल हुईं थी.

– एजेंसी