राजस्‍थान: जोधपुर में दो गुटों के बीच फिर पत्‍थरबाजी, आरएसी तैनात

Regional

जोधपुर के सूरसागर थाना इलाक़े में मंगलवार रात क़रीब सवा आठ बजे दो गुटों में मारपीट की घटना हुई. इस दौरान झड़प हुई और पत्थर भी फेंके गए. कुछ लोगों को चोटें आईं, जिन्हें अस्पताल भेजा गया. इस मामले में पुलिस ने कुछ युवकों को हिरासत में लिया.

पूर्व में हुई सांप्रदायिक घटनाओं के बाद अनियंत्रित हुई स्थिति को ध्यान में रखते हुए मारपीट की सूचना मिलते ही सूरसागर थाना पुलिस मौक़े पर पहुंची और लोगों को तितर-बितर किया.

उसके बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी और आरएसी को तैनात किया गया. घटना के तुरंत बाद हुई पुलिस कार्रवाई से इलाक़े में फ़िलहाल शांति है.

सूरसागर थाना इलाक़े के रॉयल्टी नाके के पास बाइक सवार युवकों का साइड देने को लेकर एक ऑटो चालक से विवाद के बाद मारपीट हुई.

जानकारी के अनुसार घटना की जानकारी आसपास के लोगों की मिलते ही दो संप्रदायों के लोग आमने सामने हो गए. यह पूरी घटना नज़दीक लगे सीसीटीवी में कैद हुई है. हालांकि, पुलिस इस घटना को सांप्रदायिक घटना होने से इंकार कर रही है.

जोधपुर पश्चिम की डीसीपी वंदिता राणा ने घटना के बाद मीडिया को जानकारी देते हुए बताया, “यह दो मुस्लिम युवकों के बीच आपसी झगड़ा था, एक हिंदू युवक बचाव करने पहुंचा तो उसके साथ भी मारपीट हुई. सारी घटना सीसीटीवी में कैद है. पुलिस कार्रवाई जारी है.”
इससे पहले दो मई को ईद के मौके पर भी जोधपुर में हिंसा छिड़ गई थी.

-एजेंसियां