आगरा: 10 साल से फरार चल रहा 50 हजार इनामी बदमाश को एसटीएफ ने दबोचा

Crime

एसटीएफ की आगरा यूनिट को बड़ी सफलता हाथ लगी है। 50 हजार के इनामी बदमाश को एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है। 10 साल पहले शातिर बदमाश पुलिस कस्टडी से फरार हुआ था। फरार होने के बाद शातिर सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी कर रहा था, जिसे एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है।

आरोपी अपना नाम बदलकर सी 41 सेक्टर 58 स्थित उमेश सिक्योरिटी एजेंसी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी कर रहा था। एसटीएफ के मुताबिक आरोपी 11 साल पहले कन्नौज रेलवे स्टेशन पर पुलिसकर्मियों की फ्रूटी में नशीला पदार्थ पिलाकर वहां से भाग गया था। तभी से पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी थी।

एसटीएफ अधिकारी ने बताया कि बुधवार को सी 41 सेक्टर 58 से 50 हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी अपना नाम बदलकर यहां रह रहा था। आरोपी की पहचान नेत्रपाल उर्फ अजय एनपी सिंह निवासी ग्राम लभेड़ा जनपद फर्रुखाबाद के रूप में हुई है। नेत्रपाल 2007 में अपने पारिवारिक चाचा सत्यनारायण की हत्या के मामले में फतेहगढ़ जेल में बंद था। 2012 में नेत्रपाल को सीने में दर्द होने पर पुलिस सुरक्षा में कानपुर मेडिकल ले जाया गया। जहां से जांच के बाद उसे वापस फतेहगढ़ ले जाया जा रहा था।

कन्नौज रेलवे स्टेशन पर आरोपी ने फ्रूटी और चिप्स में नशीला पदार्थ मिलाकर पुलिस कर्मियों को खिला दिया। पुलिसकर्मियों के बेहोश होने पर आरोपी वहां से भाग निकला। आरोपी फरार होने के बाद दो वर्ष तक मुम्बई में रहकर मजदूरी करता रहा। इसके बाद आरोपी दिल्ली आ गया।