सनातन पर बयान ‘हेट स्‍पीच’ का मामला, कोर्ट को संज्ञान लेना चाहिए: सुधांशु त्रिवेदी

National

कोर्ट को संज्ञान लेना चाहिए: सुधांशु

बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि ये सिर्फ सनातन की बेज्जती नहीं है, ये एक विवादित और नफरत फैलाने वाला बयान है। ये मोहब्बत के नाम पर नफरत फैला रहे हैं। ये पूरी तरह से हेट स्पीच का मामला है। कोर्ट को संज्ञान लेना चाहिए। ये किसी धर्म को उकसाने वाला बयान है।

राहुल गांधी भारत जोड़ों यात्रा में जार्ज पुनिया को लेकर चले थे, उसने भारत माता के लिए क्या कहा है? सुधांशु ने आगे कहा कि इस गठबंधन (इंडिया) से पूछना चाहता हूं कि भारत का विकास आज दुनिया में अभी जो है, इनके समय का बताएं। हमारी जब-जब सरकार रही है महंगाई से उपर रही है और इनके समय का देख लीजिए।

“सनातन धर्म का नाश करना है तो भारत से क्या करना है?”

सुधांशु त्रिवेदी ने आगे कहा कि इनका एजेंडा साफ है सनातन धर्म का नाश करना है तो इनको भारत से क्या करना है? सेंगोल को कांग्रेस ने भुला दिया था, लेकिन हमारी सरकार ने तमिल सेंगोल को सहेज कर तमिल संस्कृति को संरक्षण करने का काम किया है।

मोदी जी ने चीन के राष्ट्रपति को महाबलीपुरम बुलाकर तमिल कल्चर को दिखाया और परिचित कराया। मुझे लगता है कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी का मुखौटा उतर गया है। इनका एजेंडा साफ है कि हिंदू धर्म का समूल नाश करना है, सनातन धर्म का समग्र नाश करना है…”

इस बयान का पूरा घटमाक्रम क्रम है

तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन की ‘सनातन धर्म’ को खत्म कर देना चाहिए’ वाली टिप्पणी पर बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, यह कोई अलग से दिया गया बयान नहीं है, बल्कि इसका पूरा घटमाक्रम क्रम है… मुंबई में I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक के ठीक 24 घंटे बाद उन्होंने यह बयान दिया। इस पर अच्छी तरह से विचार किया गया, उचित डिजाइन के साथ, उचित निष्कर्ष के साथ, अच्छी तरह से लिखा गया बयान है। मैं पूछना चाहता हूं कि उदयनिधि को यह पेपर किसने लिखा और दिया? इसमें I.N.D.I.A गठबंधन की क्या भूमिका है?”

Compiled: up18 News