आगरा: दो थानेदार लाइन हाजिर, चौकी प्रभारियों पर भी एसएसपी की गाज

स्थानीय समाचार

आगरा: जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने शुक्रवार को लापरवाह इंस्पेक्टरों पर कार्रवाई करते हुए इंस्पेक्टर सदर और ताजगंज को लाइन हाजिर कर दिया। उनके साथ ही सीओडी चौकी प्रभारी को भी पुलिस लाइन भेज दिया। कई अन्य चौकी प्रभारियों को पुलिस लाइन का रास्ता दिखाया है। कई को देहात से शहर की पुलिस चौकियों पर भेजा है।

गौरतलब है कि दो दिन पहले भाजपा विधायक डा. जीएस धर्मेश ने सदर थाने में धरना देकर इंस्पेक्टर पर सुनवाई न करने का आरोप लगाया था। भाजपा विधायक ने धरना देकर कहा था कि सदर इंस्पेक्टर जनता की शिकायतों का निस्तारण नहीं करते हैं। कई बार उन्होंने कॉल करके समस्या बताई। उस पर भी कार्रवाई नहीं हुई। इंस्पेक्टर ताजगंज के विरुद्ध भी एसएसपी को पिछले दिनों में कई शिकायतें मिली थीं।

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि प्रशासनिक आधार पर इंस्पेक्टर सदर धर्मेंद्र कुमार दहिया और इंस्पेक्टर ताजगंज भूपेंद्र कुमार बालियान को लाइन हाजिर किया है। इसके साथ ही सीओडी चौकी प्रभारी जितेंद्र यादव को भी लापरवाही में लाइन हाजिर किया है।

एसएसपी एक दिन पहले से ही एक्शन में हैं। उन्होंने गुरुवार रात को एसओ निबोहरा मनोज कुमार शर्मा और दारोगा चंद्रभान सिंह को निलंबित किया था। उन पर आरोपित से बात करने और महिला से अनर्गल वार्तालाप करने का आरोप था।

-एजेंसी