Doctor Murdered in Sultanpur : अखिलेश यादव, बोले-जब बीजेपी के लोग फंसने लगते हैं तो खो जाती है बुलडोजर की चाभी

सपा प्रमुख अखिलेश का भाजपा सरकार से सवाल, 40 लाख करोड़ का इन्वेस्टमेंट यूपी में आ रहा है तो बलरामपुर, गोंडा में निवेश क्यों नहीं आ रहा?

Politics

बलरामपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शनिवार बलरामपुर पहुंचे, जहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि, एसपी यादव जी लोकप्रिय नेता थे, वह जीवन भर गांव, गरीब, किसान के लिए संघर्ष करते रहें। समाजवादी पार्टी के वो संस्थापक नेता थे। हम लोगों ने उन्हें खोया है, हमारी पार्टी और इस परिवार की बहुत क्षति हुई है।

इसके साथ ही कहा, बीजेपी को चिंता इस बात की करनी चाहिए कि उनके सांसदों की परफॉर्मेंस क्या है? उत्तर प्रदेश दिल्ली की सरकार उनकी रही, कहीं भी उन्होंने कोई कारखाना लगवाया हो तो बता दें। 40 लाख करोड़ का अगर इन्वेस्टमेंट यूपी में आ रहा है तो बलरामपुर, गोंडा में निवेश क्यों नहीं आ रहा?

अखिलेश यादव ने कहा कि, मैंने कई बार यह कहा कि कोई पुण्य काम होने जा रहा हो और PDA के लोग, 90% आबादी वाले दु:खी हो तो कैसे पुण्य होगा। जमीन घोटाला हुआ है वह भी अगर गोंडा, बलरामपुर, अयोध्या जैसी जगह पर तो सोचिए आप कि किस नाम पर इस सरकार में इस तरह का घोटाला हो रहा है।

साथ ही कहा, यह जो बेरोजगार इजरायल जा रहे हैं और अग्निवीर के लोग कपड़े उतार कर आंदोलन कर रहे हैं इनसे कैसे बीजेपी बच पाएगी? और यह जो नई आवाज उठी है PDA वाली, 90% लोग इसमें शामिल है तो भारतीय जनता पार्टी कैसे बचेगी?

-एजेंसी