Sony ने लॉन्‍च किया Walkman, जो अपनी कीमत के कारण बना चर्चा का विषय

Business

आज से कई साल पहले तक Walkman काफी चर्चा में रहते थे। हालांकि समय के साथ चीजें बदलीं और Walkman की जगह iPhone ने ले ली। अब Walkman एक बार चर्चा के केंद्र बिंदु में है क्योंकि अब Sony के इस Walkman की कीमत ही इतनी ज्यादा है कि iPhone Users भी हैरान रह जाएंगे। ये Walkman डिजाइन की वजह से काफी ट्रेंड में है।

Sony Walkman NW-ZX707 के फीचर हैं सबसे अलग

Sony ने मॉडर्न-डे-टेक्नोलॉजी में Walkman NW-ZX707 लॉन्च किया है। स्पेसिफिकेशन के लिहाज से भी ये काफी बेहतर साबित होने वाला है। इसमें 5-इंच की स्क्रीन दी गई है। इसमें साउंड को Hi-Res Audio के साथ प्रोसेस किया जाता है। आमतौर पर जब भी कोई Walkman डिवाइस आप खरीदते हो तो उसकी बैटरी बहुत मायने रखती है। क्योंकि बैटरी जितनी ज्यादा अच्छी होगी, उसका बैटरी बैकअप उतना अच्छा होगा। यही वजह है कि इसमें 25 घंटे का बैटरी बैकअप दिया जाता है।

कितनी है Walkman की कीमत?

Sony Walkman NW-ZX707 की कीमत भी काफी ज्यादा है। इसे खरीदने के लिए आपको 69,990 रुपए का भुगतान करना होगा। ऑडियो प्लेबैक के लिहाज से इसका बैटरी बैकअप अलग हो सकता है। ऐसे में लॉन्ग बैटरी लाइफ के लिहाज से ये डिवाइस आपके लिए बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है। साथ ही इसे कैरी करना भी काफी आसान है। आप इस जगह से दूसरी जगह भी इसे बहुत आसानी से लेकर जा सकते हैं।

Compiled: up18 News