पंजाबी गाना "मैं जावा कित्थे"

Song Released: “मैं जावा कित्थे” सिंगल हुआ रिलीज़, डायरेक्टर राजीव एस रूइआ ने मारा सेंचुरी

Entertainment

पंजाबी गाना “मैं जावा कित्थे” सनशाइन म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर हुआ रिलीज़। इस गाने को बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राजीव एस रुइया ने डायरेक्ट किया है और प्लेबैक सिंगर शाहिद माल्या ने अपनी आवाज़ दी है, तो वही इस गाने में एक्ट्रेस पूजा बिष्ट और विक्रम जैन मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे है।

ये गाना एक लव स्टोरी पर आधारित है, जिसका म्यूजिक और गाना थोड़ा स्लो है लेकिन दिल टूटे आशिकों के लिए ये एक परफेक्ट सैड एंथम है। आपको बता दे कि इस गाने को डायरेक्टर राजीव एस रुइया ने डायरेक्ट किया है, इससे पहले भी सनशाइन म्यूजिक को डायरेक्टर राजीव रूइआ ने बैक टू बैक दो हिट गाने दिए थे, जिसके बाद सनशाइन म्यूजिक ने राजीव एस रूइआ को अपने अलगे १० गाने को डायरेक्ट करने के लिए ऑन बोर्ड ले लिया है। “मैं जावा कित्थे” के साथ राजीव रूइआ ने अपने १०० गाने इंडस्ट्री में पुरे किये है

“मैं जावा कित्थे” इस गाने को संगीत सरल ने कंपोसे किया है, और इसके बोल जसविंदर और शाहिद ने लिखे है। शाहिद ने इससे पहले बॉलीवुड मूवी “यमला पागल” में “गुरबाणी” से अपना डेब्यू किया था जिसके बाद वो कई मेगा हिट गाने इंडस्ट्री को दिए है जिसमे शामिल है, रब्बा मैं तो मर गया औए, कुक्कड़, इककूड़ी, जैसे कई गाने और अब उनका ये सिंगल सॉन्ग लोगो को खाफी पसंद आने वाले जिसे २५ जून को रिलीज़ किया जाएगा।

-UP18 News