2022 में कर दी थी सिसोदिया के जेल जाने की भविष्‍यवाणी, अगला नंबर राघव चड्ढा का बताया, पोस्ट वायरल

Politics

14 अगस्त 2022 को पंडित अरविंद तिवारी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। इस पोस्ट के अनुसार मनीष सिसोदिया जी की जन्म कुंडली में 15 सितंबर 2022 के बाद जेल योग बन रहा है। राघव चड्ढा की जन्म कुंडली में 15 अप्रैल 2023 के बाद जेल योग बन रहा है। यह केवल ज्योतिषीय विश्लेषण है।

क्या कहा पंडित जी ने

अरविंद तिवारी ने मीडिया को बताया कि मैंने सोशल मीडिया पर मनीष सिसोदिया की कुंडली देखते हुए पोस्ट किया था। उन्होंने बताया कि सिसोदिया सिंह लग्न और सिंह राशि के जातक हैं। 27 फरवरी को राहु हस्तांतरित हुआ था, जिस कारण से उनकी कुंडली में जेल का योग है। उनकी कुंडली के अष्टम भाव में मंगल बैठा है। मंगल का अष्टम भाव में होने का मतलब है कि जातक को अपने कार्यक्षेत्र में मुश्किलें खड़ी करता है। उन्होंने कहा कि फिलहाल अभी सिसोदिया को राहत मिलती नहीं दिख रही है।

राघव चड्ढा को लेकर भी की भविष्यवाणी

अरविंद तिवारी ने आप नेता राघव चड्ढा को लेकर भी भविष्य वाणी की है। उन्होंने कहा कि राघव चड्ढा की कुंडली भी ऐसी है। उन्होंने कहा कि अप्रैल के बाद उनकी कुंडली में मुश्किलें बढ़ रही हैं। अप्रैल के बाद उनकी भी कुंडली में जेल के योग बन रहे हैं।

लोग कर रहे हैं तरह-तरह के कमेंट

सोशल मीडिया में वायरल स्क्रीन शॉट पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। इसे सोशल मीडिया में तेजी से शेयर भी किया जा रहा है। बता दें कि दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद सियासत तेज हो गई है।

Compiled: up18 News