जल्द ही एक्टिंग में भी अपने जलवे दिखाने की तैयारी में हैं सिंगर ध्वनि भानुशाली

Entertainment

एक से बढ़कर एक पॉप्युलर और सुपरहिट गाने दे चुकीं सिंगर ध्वनि भानुशाली जल्द ही एक्टिंग में भी अपने जलवे दिखाने की तैयारी में हैं। खबर है कि यह खूबसूरत सिंगर जल्द ही बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू करने वाली हैं। ध्वनि इससे पहले अपने कई म्यूजिक वीडियोज में एक्टिंग कर चुकी हैं जिनमें उन्हें काफी पसंद किया गया था। इन वीडियोज में लोगों ने ध्वनि की खूबसूरती की काफी तारीफ की थी।

पिता करेंगे ध्वनि को लॉन्च?

ध्वनि के एक नजदीकी सूत्र ने बताया, ‘ध्वनि बॉलीवुड में अपने बड़े लॉन्च की तैयारी कर रही हैं। अभी वह एक्टिंग की बारीकियां और टेक्निक सीख रही हैं। शायद उन्हें उनके पिता विनोद भानुशाली लॉन्च करेंगे जिन्होंने टी-सीरीज के साथ अपने 27 साल लंबा सफर हाल में खत्म किया है। इसके बाद विनोद ने अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस भानुशाली स्टूडियो लिमिटेड लॉन्च किया है।’

एक्टिंग में दिखेगा ध्वनि का जलवा

अपने प्रोडक्शन वेंचर के लॉन्च होने के बाद विनोद ने नुसरत भरूचा के लीड रोल वाली फिल्म ‘जनहित में जारी’ के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ वाली फिल्म की घोषणा की है। ध्वनि भानुशाली की बात करें तो उन्होंने हाल में मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर युवान शंकर राजा के साथ पहली बार अपना गाना ‘कैंडी’ गाया है। इस गाने को हिंदी और तमिल भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है और दोनों ही वर्जन को ध्वनि ने अपनी आवाज दी है। गानों में तो ध्वनि हिट हो चुकी हैं, अब देखना होगा कि क्या एक्टिंग में भी वह अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा पाएंगी या नहीं।

-एजेंसियां