6 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं सिद्धार्थ-कियारा

Entertainment

एक रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ और कियारा राजस्थान के जैसलमेर में शादी कर रहे हैं। जैसलमेर के जाने माने सूर्यगढ़ पैलेस में इनकी शादी होगी। जिसके फंक्शन 5 फरवरी से शुरू होंगे और शादी 6 फरवरी को संपन्न होगी। बताया जा रहा है कि इस होटल में दोनों के परिवारों और रिश्तेदारों के लिए 84 कमरे बुक कराए गए हैं।

केवल करीबी होंगे शादी में शामिल

जानकारी के मुताबिक ये शादी काफी ग्रैंड होने वाली है, लेकिन इसमें केवल करीबी लोग ही शामिल होंगे। कुल 100 से 125 लोगों को एक्टर्स की खुशियों में शामिल होने के लिए न्योता भेजा गया है। जिनमें दोनों के परिवार समेत कुछ खास रिश्तेदार और दोस्त शामिल हैं।

बॉलीवुड जगत से लेकर अन्य लोग शादी का हिस्सा हो सकते हैं। इनमें शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, करण जौहर का नाम सामने आया है।

बताया जा रहा है कि 6 फरवरी को 7 फेरे लेने के बाद ये कपल ग्रैंड रिसेप्शन देगा, जो मुंबई में होगा। इस शादी के फंक्शन 8 फरवरी तक चलेंगे। मेहमान 4 फरवरी से ही जैसलमेर पहुंचने लगेंगे।

मेहमानों के लिए करोड़ों के कमरे हुए बुक

जानकारी के मुताबिक शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए जो 84 कमरे बुक किए गए हैं, जिनका किराया करोड़ों में है। इसी के साथ गेस्ट के लिए कई महंगी गाड़ियां बुक की गई हैं। बात अगर दूल्हा-दुल्हन के जोड़े की करें तो उसे मनीष मल्होत्रा ने तैयार किया है।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। फिल्म ‘Shershah’ में दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था। ‘कॉफी विद करण’ में भी वह एक दूसरे संग रिश्ते को लेकर बात कर चुके हैं।

Compiled: up18 News