कोरोना की चपेट में बॉलीवुड, जॉन अब्राहम और उनकी वाइफ प्रिया को भी हुआ संक्रमण

Entertainment

कोरोना ने एक बार फिर अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया है। मामले दोगुनी तेजी से बढ़ रहे हैं। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर तो कोरोना का प्रकोप बुरी तरह हो रहा है। आए दिन कोई न कोई सिलेब्रिटी इसकी चपेट में आ रहा है। अब एक्टर जॉन अब्राहम और उनकी वाइफ प्रिया को भी कोरोना संक्रमण हो गया है।

जॉन ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट लिखा, जिसमें बताया कि वह और वाइफ कैसे कोरोना की चपेट में आए।

जॉन अब्राहम ने लिखा है कि ‘3 दिन पहले मैं एक शख्स के संपर्क में आया, जिसके बारे में मुझे बाद में पता चला कि वह कोविड पॉजिटिव था। अब प्रिया और मुझे कोविड हो गया है और हम दोनों घर पर ही क्वारंटीन हैं। हमें किसी के भी संपर्क में नहीं हैं। हम दोनों का ही वैक्सीनेशन हो चुका है और हल्के-फुल्के लक्षण हैं। प्लीज अपना ख्याल रखिए और सुरक्षित रहिए। मास्क पहने रहिए।’

अब तक ये सेलेब्स आए कोरोना की चपेट में

हाल ही डायरेक्टर राहुल रवैल, नोरा फतेही, मृणाल ठाकुर, अर्जुन कपूर, रणवीर शौरी का बेटा और अर्जुन कपूर की बहन अंशुला भी कोरोना संक्रमण का शिकार हो गई थीं। इससे पहले करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता समेत सोहेल खान की वाइफ सीमा और संजय कपूर की वाइफ महीप भी संक्रमित हो गई थीं।

-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *