फ़िल्म ‘अफसर बिटिया’ के सेट पर श्रुति राव ने मचाया धमाल, मजेदार वीडियो हुआ वायरल

Entertainment

भोजपुरी सिनेमा के शोमैन प्रदीप के शर्मा जल्द ही एक बेहतरीन फ़िल्म लेकर आने वाले हैं, जिसका नाम है – ‘अफसर बिटिया’। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो चुकी हैं और फिल्म के सेट से कमाल के और मजेदार वीडियोज सोशल मीडिया में आने शुरू हो गए हैं। और ये वीडियोज सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे है। और इस मजेदार फनी वीडियो पर श्रुति राव के फैंस तरह तरह के कॉमेंट भी कर रहे हैं। इस मजेदार वीडियो में निर्माता प्रदीप के शर्मा, अभिनेत्री श्रुति राव और निर्देशक कन्हैया विश्वकर्मा बैठे हुए हैं।

वीडियो में श्रुति राव मां की कसम खा के कह रही हैं कि इस गांव में सबसे खूबसूरत वे ही हैं। इस पर प्रदीप शर्मा उन्हें एक चपेट लगते हुए भी दिख रहे हैं फिर भी श्रुति अपनी तरफ करने से रुक नहीं रही हैं। वीडियो देख कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

https://www.instagram.com/reel/CaTzae2jhkR/?utm_medium=share_sheet

वही फिल्म की बात करे तो फ़िल्म ‘अफसर बिटिया’ का निर्माण प्रदीप के शर्मा की कंपनी बाबा मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड कर रही है। यह फ़िल्म बदलते जमाने में बेटियों की तरक्की और उसकी कहानी को दिखाएगी, जिसमें सोशल मैसेज के साथ भरपूर मनोरंजन होने वाला है। प्रदीप की फ़िल्म ‘अफसर बिटिया’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। शूटिंग यूपी के लखनऊ में शुरू हुई है। इस फ़िल्म की मुख्य बात हर बार की तरह इसकी पटकथा होने वाली है।

‘अफसर बिटिया’ में अभिनेता आकाश सिंह यादव और श्रुति राव के बीच की केमेस्ट्री दर्शकों को देखने को मिलेगी। वहीं भोजपुरी सिनेमा के महानायक कुणाल सिंह का भी फिल्म जलवा देखने को मिलेगा। फिल्म में कुणाल सिंह, श्रुति राव और आकाश सिंह यादव के संवाद डॉयलॉग दर्शकों को हक्का बक्का कर देंगे। अफसर बिटिया में जहां कुणाल सिंह अपने संजीदा अभिनय का परिचय देंगे, वहीं आकाश सिंह यादव और श्रुति राव अपनी केमेस्ट्री से दर्शकों का मन मोह लेंगे।

कुणाल सिंह ने बताया कि अफसर बिटिया महिला प्रधान और सामाजिक फ़िल्म है। यह हर वर्ग को प्रेरित करेगा। खासकर बेटियां इससे इन्सपायर्ड होंगी। इसमें मेरी भूमिका आपको बहुत ही हट के नजर आने वाली है। अफसर बिटिया दिल को छू लेने वाली कहानी हैं

आकाश सिंह यादव के कहा कि फिल्म में मेरे अपोजिट श्रुति राव नजर आने वाली हैं। इसमें हम दोनों की केमेस्ट्री दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आने वाली है। प्रदीप शर्मा की इस फिल्म से दर्शकों को एक संदेश भी मिलेगा।

फिल्म का निर्देशन राकेश त्रिपाठी और कन्हैया विश्वकर्मा कर रहे हैं। फ़िल्म की कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखी है। सह निर्माता अनिता शर्मा है। म्यूजिक मधुकर आनंद का है और लिरिक्स कवि प्यारेलाल, सत्या संवारकर और धर्म हिंदुस्तानी का है। डीओपी विजय मंडल हैं। प्रोडक्शन गौरव पटेल का है। फिल्म में कुणाल सिंह, आकाश सिंह यादव, श्रुति राव, संजय पांडेय, बीना पांडेय सहित कई कलाकार हैं।

-up18 News