Shreya kulkarni कलर्स मराठी पर डेली सोप “बालुममा च्या नवाना चांग भला” के सेट पर स्पॉट हुईं

Entertainment

अभिनेत्री श्रेया कुलकर्णी को उनके गीत “डिंपल यते गलवर” के लिए जाना जाता है, उन्हें हमेशा टीवी शो, फिल्मों, एल्बम और वेबसीरीज में अपनी चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं के लिए काम करते देखा जाता है।

श्रेया कुलकर्णी अब फिल्म सिटी में अपने नए काम की शूटिंग के दौरान स्पॉट की गई हैं। वह अब सबसे मजबूत टीआरपी धारावाहिक “बालुममा चय नवाना चांग भला” के लिए काम कर रही हैं। श्रेया एक डांसर “मीना” के रोल में नजर आ रही हैं। श्रेया कुलकर्णी नौवारी साड़ी और एक दर्जन गोल्डन ज्वैलरी के लुक में हैं जिसने “मीना” की भूमिका में उनके अविश्वसनीय रूप की सुंदरता को बढ़ा दिया है। जब श्रेया से शूट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि “मैं महाराष्ट्रियन लुक्स और फील के बारे में बहुत ज्यादा जानती हूं। अगर प्राथमिकता दी जाए तो मैं हमेशा मराठी धारावाहिकों और फिल्मों के लिए काम करना पसंद करूंगा।

श्रेया कुलकर्णी ने कहा कि यह धारावाहिकों में उनकी दूसरी सबसे अच्छी भूमिका है, जिनमें से पहली “जय जय स्वामी समर्थ” की है, जिसमें उन्होंने “सौदामिनी” नामक एक नकारात्मक भूमिका निभाई है.

श्रेया एक अभिनेत्री होने के नाते केवल उन्हीं धारावाहिकों में काम करना पसंद करती हैं जो उनकी माँ देखती हैं। श्रेया कहती हैं कि यह बहुत प्यार भरा पल होता है जब वह अपनी माँ को अपने घर में टीवी पर देखती हैं। इस तरह मैं और मेरी माँ श्रेया से मिलते हैं क्योंकि वह मुंबई में रहती है जबकि उसका परिवार जलगाँव में रहता है।

देखिए श्रेया कुलकर्णी को रोज़ “बालुममा च्य नवाना चांग भला” में.

-up18news