8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है श्रद्धा-रणबीर स्टारर फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’

Entertainment

दरअसल, श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर का हाल ही में तू झूठी मैं मक्कार का एक गाना रिलीज हुआ, जिसका नाम ‘शो मी द ठुमका’ है। टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम हुए इस गाने को 22 घंटे में 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। मतलब इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये कितना पॉप्युलर हो रहा है। वहीं, एक्ट्रेस भी इसे अपने तरह से प्रमोट कर रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर रील अपलोड की। जिसमें टीवी पर यही गाना बज रहा है और उसके आगे पापा शक्ति कपूर ठुमका लगा रहे हैं।

श्रद्धा कपूर के गाने पर शक्ति कपूर का डांस

शक्ति कपूर के ‘ठुमका’ वाले वीडियो में श्रद्धा पूछती हैं- बापू ठुमका लगा रहे हो? इस पर एक्टर कहते हैं- ठुमका लगाया नहीं जाता, मारा जाता है। फिर वो बोलते हैं- मारो ठुमका। फिर एक्ट्रेस भी खुशी से चिल्लाती हैं- मारो ठुमका। और उधर एक्टर भी अपनी पतली कमर हिलाते हुए नजर आते हैं। इस क्लिप को शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा- हैशटैग मारो ठुमका। जिसके अच्छे ठुमका होंगे, उसको वह स्टोरी पर लगाएंगी।

श्रद्धा के भाई का आया रिएक्शन

इस वीडियो को देखने के बाद सबके रिएक्शन्स भी आए। टाइगर श्रॉफ ने लिखा- दिग्गज। एक यूजर ने लिखा- बहुत बढ़िया। एक ने लिखा- जिस तरह से ये बापू कह रह है, वो बहुत प्यारा है। एक ने लिखा- बाप-बेटी की बेहतरीन जोड़ी। एक ने लिखा- छोटी बच्ची वाली बात कर दी। एक्ट्रेस के भाई सिद्धांत कपूर ने लिखा- हे भगवान। सबसे अच्छा वीडियो। एक ने लिखा- नंदू सबका बंदू।

Compiled: up18 News