कपिल शर्मा के शो को एक और कलाकार ने कहा अलविदा

Entertainment

चंदन प्रभाकर यानी चंदू चायवाले भई नहीं होंगे कपिल के शो का हिस्सा

हाल ही में कृष्णा अभिषेक को लेकर ये खबरें खूब चर्चा में रहीं कि इस बार वह कपिल के इस मशहूर शो The Kapil Sharma Show का हिस्सा नहीं होंगे। इसके बाद पिछले दिनों भारती सिंह का नाम भी समाने आया और बताया गया कि वह भी इस बार कपिल के इस शो में शामिल नहीं हो पाएंगी। अब नया नाम Chandan Prabhakar का है।

कपिल शर्मा के इस कॉमेडी शो में चंदन प्रभाकर चंदू चायवाले का किरदार निभाया करते थे, जिन्हें शो पर आए गेस्ट का ध्यान रखना होता था और उनका एंटरटेनमेंट करना होता था। लगातार 3 कॉमेडियन्‍स के इस तरह इस शो से कटने की वजह खंगालने में जुटे दर्शकों को यह लगने लगा है कि कहीं चंदन के शो छोड़ने की वजह कपिल शर्मा से किसी तरह की अनबन तो नहीं?

चंदन ने खुद बताई है इसके पीछे की वजह

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक चंदन ने शो छोड़ने की वजह खुद बताई है। चंदन ने कहा है कि वह कपिल के शो के इस सीजन का हिस्सा नहीं होंगे। उन्होंने बताया कि इसकी वजह सिर्फ इतनी सी है कि वह थोड़ा ब्रेक लेना चाहते हैं। बता दें कि चंदन कपिल शर्मा के हालिया ऑस्ट्रेलिया टूर का भी हिस्सा नहीं थे। कपिल और चंदन की दोस्ती काफी पुरानी है, जो शो के समय से काफी पहले से चली आ रही है और दोनों के बीच की बॉन्डिंग भी जबरदस्त है।

भारती सिंह भी नहीं होंगी इस शो में शामिल

पिछले दिनों भारती सिंह ने शो में नहीं होने की वजह बताई और कहा, ‘मैं शॉर्ट ब्रेक पर हूं और मैं सा रे गा मा पा (लिटल चैम्प्स 9) भी कर रही हूं। इसलिए ऐसा नहीं है कि मैं कपिल शर्मा शो नहीं कर रही बल्कि सच ये है कि मैं इस शो का हिस्सा बन पाने में असमर्थ हूं। मैं दिखूंगी पर बीच-बीच में दिखूंगी क्योंकि मेरे पास अब बेबी भी है और इसके अलावा कुछ शोज़ और इवेंट्स भी हैं।

10 सितम्बर से शो हो रहा शुरू

अब कपिल शर्मा के इस शो के शुरू होने में महज कुछ दिन ही बच गए हैं। शो एक बार फिर से 10 सितम्बर को शुरू होने जा रहा है, जिसमें कपिल शर्मा के अलावा अर्चना पूरन सिंह, सिद्धार्थ सागर, कीकू शारदा, सृष्टि रोडे, सुमोना चक्रवर्ती जैसे कलाकार होंगे। शो के स्पेशल एपिसोड के लिए अक्षय कुमार पहले ही शूटिंग कर चुके हैं।

-एजेंसी