ड्रग्स केस: एसआईटी ने शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी को पूछताछ के लिए समन भेजा

Entertainment

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस में फिरौती की रकम मांगे जाने के एंगल से मुंबई पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) जांच कर रही है। इस मामले में अब एसआईटी ने शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी को पूछताछ के लिए समन भेजा है। आरोप है कि आर्यन खान को छुड़ाने के लिए पूजा ददलानी ने कथित तौर पर केपी गोसावी को 50 लाख रुपये की रकम दी थी।

खबर है कि पूजा ददलानी ने मुंबई पुलिस के समन का जवाब देते हुए कहा है कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है और उन्हें थोड़े वक्त की जरूरत है। पुलिस ने पूजा को शनिवार को पूछताछ के लिए बुलाया था। इससे पहले प्रभाकर सैल के बाद बिजनसमैन सैम डिसूजा ने दावा किया था कि पूजा ददलानी ने आर्यन खान को गिरफ्तारी से बचाने के लिए केपी गोसावी को 50 लाख रुये दिए थे।

प्रभाकर सैल ने दावा किया था कि सैम डिसूजा के साथ पूजा और गोसावी की मुलाकात 3 अक्टूबर की सुबह हुई थी। सैम ने भी एक टीवी इंटरव्यू में बताया है कि पूजा ने गोसावी को 50 लाख रुपये दिए थे मगर बाद में वह पैसे पूजा को लौटा दिए गए थे।

इसके बाद पुलिस ने 10-15 सीसीटीवी फुटेज की जांच की है। इन फुटेज में पूजा की मर्सडीज के अलावा सैम डिसूजा और गोसावी की इनोवा कार नजर आई हैं। इससे प्रभाकर और सैम के बयान की पुष्टि भी होती है।

-एजेंसियां