श्रद्धा मर्डर केस: कोर्ट से पुलिस को मिली आरोपी का नार्को टेस्‍ट कराने की मंजूरी

Regional

आफताब जांच में नहीं कर रहा है सहयोग

इससे पहले पुलिस आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट कराने की अनुमति मांगने साकेत कोर्ट पहुंची क्योंकि पुलिस ने आरोप लगाया कि वह जांच में सहयोग नहीं कर रहा है। आफताब श्रद्धा के मोबाइल और हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार के बारे में सही जानकारी नहीं दे रहा है। पुलिस ने कहा कि वह कभी कहता है कि उसने महाराष्ट्र में मोबाइल फेंक दिया और कभी कहता है कि उसने उसे दिल्ली में फेंक दिया।

हत्या को लेकर अब सच्चाई उगलेगा आफताब

दिल्ली पुलिस ने कहा कि वह नार्को एनालिसिस टेस्ट के जरिए मामले की पूरी सच्चाई और हथियार और श्रद्धा के मोबाइल के बारे में जानकारी का पता लगाना चाहती है। दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक रिमांड में तीन दिन का समय निकल चुका है। इस दौरान आरोपी की निशानदेही पर तीन बार क्राइम सीन भी हो चुका है लेकिन अभी भी आरोपी के कबूलनामे को साबित करने वाले साक्ष्य पुलिस के पास नहीं हैं।

हत्या कर शव के किए थे 35 टुकड़े

आरोपी आफताब ने कथित तौर पर मई में श्रद्धा वाकर का गला घोंट दिया था। इसके बाद उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए थे। कई दिनों तक शहर भर में फेंकने से पहले उन्होंने दक्षिण दिल्ली के महरौली में अपने आवास पर लगभग एक महीने तक 300 लीटर के फ्रिज में टुकड़े रखे।

डेटिंग ऐप के जरिए दूसरी महिला से मिला

आफताब ने उसी डेटिंग ऐप के जरिए दूसरी महिला को डेट किया, जिसके जरिए वह श्रद्धा से मिला था। वह जून और जुलाई के बीच एक से दो बार महिला को अपने फ्लैट पर ले आया जबकि उसके लिव-इन पार्टनर के कटे हुए शरीर को उसी जगह रेफ्रिजरेटर में जमा कर रखा था।

-एजेंसी