जोर – शोर से चल रही है गुंजन पंत और सिद्धार्थ सौरभ की फिल्म ‘बसेरा’ की शूटिंग

Entertainment

जयंत फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्म ‘बसेरा’ की शूटिंग इन दिनों जोर – शोर से उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिला में की जा रही है। इस फिल्म में भोजपुरी की एंजल गर्ल गुंजन पंत और नवोदित अभिनेता सिद्धार्थ सौरभ मुख्य भूमिका में हैं। यह एक पारिवारिक फिल्म है, जिसका निर्माण भव्यता के साथ हो रहा है। फिल्म की यूएसपी इसकी पटकथा होने वाली है। फिल्म में गुंजन पंत और सिद्धार्थ के साथ ज्योति मिश्रा भी नजर आने वाली हैं, जो इस फिल्म में चार चाँद लगायेंगी।

जयंत फिल्म्स, उत्तर प्रदेश का उभरता हुआ प्रोडक्शन हाउस है, जो एक के बाद एक कई पारिवारिक और सामाजिक फिल्मों का निर्माण करने वाला है। उसके इसी क्रम की दूसरी फिल्म ‘बसेरा’ है, जिसके निर्देशक अवधेश वर्मा हैं। जो कहते हैं कि ‘बसेरा’ दर्शकों के दिल में बस जाने वाली फिल्म है। इस फिल्म में कहानी के साथ – साथ अमन श्लोक के सुरमई संगीत दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाले है । 7 सितंबर को इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी, जो अब अंतिम फेज की ओर बढ़ रही है। फिल्म के निर्माता शिखा श्रीवास्तव और जयंत श्रीवास्तव हैं।
इस फिल्म में सिद्धार्थ सौरभ, गुंजन पंत और ज्योति मिश्रा के साथ आनंद देव मिश्रा, विमल पांडेय, इन्द्रसेन यादव, अनु पांडेय, डौली गुप्ता, संजु सोलंकी, आर चंद्रा, राहुल श्रीवास्तव, संतोष सोनी और मयंक श्रीवास्तव मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में जयंत श्रीवास्तव और शिखा श्रीवास्तव ने भी महत्वपूर्ण किरदार निभाया है। ई पी अखिलेश और फिल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

जयंत फिल्म्स आने वाले दिनों में बैक टू बैक पाँच फिल्मों के लिए सिद्धार्थ सौरभ को मुख्य भूमिका में कास्ट कर चुकी है। इस प्रोडक्शन हाउस की आने वाली फिल्में बसेरा के बाद प्रतिशोध, पापी, अनाम और युद्धम है, जिसकी चर्चा पूरी इंडस्ट्री में है।

-up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.