शिवसेना यूबीटी नेता संजय राउत ने दिया बीजेपी उम्मीदवार नवनीत राणा को लेकर बेतुका बयान, चित्रा वाघ का पलटवार

Politics

राउत बोले, अंत तक रहें सचेत

राउत ने अपने भाषण में कहा कि आप सभी प्रलोभन के शिकार मत बनो। वो बुलाएगी लेकिन जाने का नहीं है। राउत ने विश्वामित्र का जिक करते हुए कि आप जातने कि उनके साथ क्या हुआ था। राउत ने शिवसेना यूबीटी के कार्यकर्ताओं को सचेत करते हुए कहा कि अंत तक आप सभी को सावधान रहना होगा। अगर ऐसा नहीं किया तो फिर पछताना पड़ेगा।

अमरावती में इस बार नवनीत राणा बीजेपी की कैंडिडेट हैं। पिछले चुनावों में उन्होंने बीजेपी और शिवसेना के संयुक्त कैंडिडेट आनंदराव अडसुल को शिकस्त दी थी। राउत का नवनीत राणा का दिया गया बयान काफी सुर्खियों में आ गया है। राउत ने इसके बाद यह भी कहा कि अमरावती की लड़ाई बलवंत वानखेड़े और डांसर और बबली के खिलाफ नहीं है बल्कि यह लड़ाई मोदी के खिलाफ उद्धव ठाकरे, मोदी के खिलाफ शरद पवार और मोदी के खिलाफ राहुल गांधी की लड़ाई है।

चित्रा वाघ का पलटवार

राउत के नवनीत राणा पर दिए गए बयान को लेकर महाराष्ट्र बीजेपी ने पलटवार किया है। पार्टी की नेता चित्रा किशोर वाघ ने कहा है कि महिलाओं का सम्मान करना सच्चा महाराष्ट्रीयन धर्म है लेकिन जैसे आप कांग्रेस के साथ बैठकर हिंदू धर्म के गद्दार बन गए, वैसे ही आपने नवनीत राणा जैसी महिला का अपमान करके यह सबूत भी दे दिया कि आप महाराष्ट्र के गद्दार बन गए हैं।

वाघ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा है कि महाराष्ट्र की जनता सभ्यता की निशानियों को कुचलने वाले और महिलाओं का अपमान करने वाले आप जैसे लोगों की बातों पर नाच नहीं पाएगी। उनकी इस पोस्ट को नवनीत राणा ने अपनी टाइमलाइन साझा किया है।

-एजेंसी