आगरा: 5 दिसंबर को होगा “शंखनाद मेगा यूथ फेस्ट 2022”, मोटिवेशनल स्पीकर अमोघ लीला दास करेंगे युवाओं से सीधा संवाद

Press Release

आगरा। इस्कॉन आगरा की ओर से पहली बार सुरसदन में आयोजित होने जा रहे शंखनाद मेगा यूथ फेस्ट 2022 का पोस्टर विमोचन संजय प्लेस स्थित यूथ हॉस्टल में इस्कॉन मंदिर के पदाधिकारियों ने किया। 5 दिसंबर को सैकड़ों की संख्या में युवा पीढ़ी द्वारका शंखनाद बैंड की भक्तिमय धुन पर झूमने को तैयार है।

इस्कॉन मंदिर आगरा अध्यक्ष अरविंद स्वरूप दास ने बताया कि शंखनाद कार्यक्रम के माध्यम से वर्तमान में 15 वर्ष से अधिक उम्र के भटके हुए अवसाद से ग्रसित युवाओं को सही रास्ते पर लाने का प्रयास है। यही वह समय होता है जब उन्हें सही मार्गदर्शन और संवाद की जरूरत होती है। युवाओं की व्याकुलता को देखते हुए आईआईएम अहमदाबाद के शिक्षक और दिल्ली के इस्कॉन द्वारका के उपाध्यक्ष अमोघ लीला दास प्रभुजी युवाओं की जिज्ञासा को प्रश्नोत्तर संवाद कर शांत करेंगे। संवाद के पश्चात बैंड की अद्भुत प्रस्तुति से कृष्ण भक्ति में डूबे युवाओं के तनाव को दूर करेगी।

इस्कॉन आगरा से जुड़ी पदाधिकारी अशु मित्तल ने बताया कि सुरसदन प्रेक्षागृह में होने जा रहे शंखनाद कार्यक्रम में शामिल होने के लिए देशभर के हजारों युवाओं ने ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करा दिए है। देश-विदेश के युवा इस कार्यक्रम से इस्कॉन आगरा के सोसल मीडिया पेज से सीधे प्रसारण के माध्यम से भी जुड़ सकेंगे। इस दौरान अशु मित्तल, अदिति गौरांगी, राहुल बंसल, प्रह्लाद हरी दास, शैला जानकी, मनीष राय, शशांक, इमोन आदि मौजूद रहे।

-up18news