शैलेश लोढ़ा ने जीती कानूनी लड़ाई, तारक मेहता के मेकर्स असित मोदी को चुकाने होंगे 1 करोड़ रुपए

Entertainment

असित मोदी को चुकाने होंगे 1 करोड़ रुपए

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फैसले के बाद अब असित मोदी शैलेश लोढ़ा को 1 करोड़ 5 लाख 84 हजार रुपए देंगे. ये आदेश कोर्ट ने उन्हें दिया है. इस फैसले से शैलेश काफी खुश हैं और इसे उन्होंने सच की जीत बताया है. उनके मुताबिक ये लड़ाई कभी पैसों की नहीं थी बल्कि सच और आत्मसम्मान की थी. अब केस जीतने के बाद शैलेश ने रिवील किया कि उनके हक के पैसों के बदले उन पर जबरन कोई कागजात साइन करने का दबाव बनाया जा रहा था.

मेकर्स का कहना था कि मीडिया से इस बारे में वो कभी बात नहीं करेंगे और इसके अलावा भी. जिस पर शैलेश का मानना था कि अपनी मेहनत के पैसे को पाने के लिए वो किसी भी कागज पर साइन क्यों करेंगे.

बस यही वजह थी कि वो उन्होंने पैसे असित मोदी से मांगने के बजाय सीधे कोर्ट का ही दरवाजा खटखटा दिया और यहां उन्हें पूरा न्याय भी मिला.

पिछले साल छोड़ा था शो

2022 में ही शैलेश लोढ़ा के ये शो छोड़ने की खबरें आई थीं. बताया गया कि असित मोदी संग अनबन के बाद ही उन्होंने ये फैसला लिया जिसके बाद जमकर इनके बीच सोशल मीडिया वॉर भी देखने को मिली थी. वहीं कुछ महीनों के बाद शैलेश लोढ़ा ने बकाया पेमेंट के लिए कोर्ट में केस कर दिया और अब इसका फैसला भी आ चुका है.

Compiled: up18 News