जान से मारने की धमकी मिलने के बाद शाहरुख खान को Y+ सिक्योरिटी

Entertainment

महाराष्ट्र सरकार ने बढ़ाई सिक्योरिटी

समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शाह रुख खान को मिली सिक्योरिटी पर महाराष्ट्र पुलिस का बयान शेयर किया है। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि महाराष्ट्र सरकार ने शाहरुख खान को कथित तौर पर जान से मारने की मिल रही धमकी के बाद ‘जवान’ एक्टर को Y+ सिक्योरिटी देते हुए उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है।

इस रिपोर्ट में ये भी बताया कि शाह रुख खान ने लिखित तौर पर राज्य सरकार को ये शिकायत की थी कि ‘पठान’ और ‘जवान’ के बाद उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। स्पेशल आईजीपी और वीआईपी सिक्योरिटी दिलीप सावंत की अधिसूचना में यह कहा गया है, ‘सिने स्टार शाहरुख खान को हाल ही में संभावित खतरों के मद्देनजर, सभी यूनिट कमांडरों से अनुरोध है कि वे उन्हें एस्कॉर्ट स्केल के साथ वाई+ सुरक्षा दें।’

मन्नत पर तैनात रहेंगे 4 पुलिसकर्मी

बता दें कि शाहरुख खान की सुरक्षा में तैनात ये सभी बॉडीगार्ड ग्लॉक पिस्तौल, एमपी-5 मशीन गन और एके-47 असॉल्ट राइफल से लैस होंगे। इसके अलावा किंग खान के घर पर भी हर वक्त चार पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे। अपनी सुरक्षा का खर्च शाहरुख खुद ही उठाएंगे। देश में निजी सुरक्षा को हथियारों से लैस नहीं किया जा सकता है, इसके लिए पुलिस सुरक्षा होनी चाहिए।

Compiled: up18 News