एशिया कप और इंग्लैंड सीरीज से बाहर हुए शाहीन अफरीदी

SPORTS

2022 एशिया कप के शुरू होने में अब कुछ दिन ही शेष हैं. एशियाई क्रिकेट के इस महाकुंभ का आगाज़ 27 अगस्त से होगा. इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, पाकिस्तान के प्रमुख तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी चोट के कारण 2022 एशिया कप और इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं.

बता दें कि शाहीन अफरीदी लंबे वक्त से घुटने की चोट से परेशान हैं. इसी इंजरी के चलते अब वह 2022 एशिया कप और इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सात मैचों की टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं. अफरीदी 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच का हिस्सा नहीं होंगे.

27 अगस्त से होगा एशिया कप का आगाज़

बता दें कि एशिया का सबसे प्रतिष्ठित क्रिकेट टूर्नामेंट 27 अगस्त से शुरू होगा. इस टूर्नामेंट का पहला मैच श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा. वहीं 28 अगस्त को टूर्नामेंट का महामुकाबला खेला जाएगा यानी भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होंगी. हालांकि, अब इस मैच में शाहीन अफरीदी एक्शन में नहीं दिखेंगे. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अभी शाहीन अफरीदी के रिप्लेसमेंट का एलान नहीं किया है.

एशिया कप 2022 के लिए पूरी पाकिस्तान टीम- बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, आसिफ अली, शादाब खान, हैदर अली, फखर जमां,  इफ्तिखार अहमद, हैरिस रऊफ, मोहम्मद नवाज, खुशदिल शाह, मोहम्मद वसीम जूनियर, मोहम्मद रिजवान, नसीम शाह, शाहनवाज दहानी, उस्मान कादिर.

-एजेंसी