शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्‍म ‘जवान’ का पहला गाना ‘जिंदा बंदा’ र‍िलीज, पहली झलक में दीवाने बने फैंस

Entertainment

‘जिंदा बंदा’ एक सेलिब्रेटरी ट्रैक है, ज‍िसे अनिरुद्ध रविचंदर ने कम्‍पोज किया है। गाने को शोबी ने कोरियोग्राफ किया है। इरशाद कामिल के लीरिक्स के साथ ‘जिंदा बंदा’ दिलों को छूती है। कम्‍पोजर अनिरुद्ध ने ही इस डांस नंबर को अपनी आवाज भी दी है। शाहरुख खान ने ट्विटर पर गाने का लिंक शेयर करते हुए इसके लीरिक्‍स भी साझा किए हैं।

गाने को लेकर अनिरुद्ध कहते हैं, ‘यह गाना मेरे दिल में एक खास जगह रखता है क्योंकि यह फिल्म के लिए मेरे द्वारा कंपोज किया गया पहला ट्रैक है। यह शाहरुख खान के लिए भी मेरी पहली रचना है। इस फिल्म के लिए तीन भाषाओं में एल्बम बनाना एक चुनौतीपूर्ण काम रहा है। मुझे उम्मीद है कि लोग ‘जवान’ के म्यूजिक को उतना ही एंजॉय करेंगे, जितना मुझे इसे बनाने में मजा आया।”जिंदा बंदा’ गाने की शूटिंग पांच दिनों तक चली है। भव्‍य सेट पर शाहरुख खान की बेजोड़ एनर्जी के साथ 1000 से अधिक फीमेल डांसर्स इसके म्‍यूजिक वीडियो का हिस्‍सा बनी हैं।

यह गाना हिंदी (जिंदा बंदा), तमिल (वंधा एडम), और तेलुगू (धूम्मे धूलिपेला) में रिलीज हो चुका है। रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी ‘जवान’ को एटली ने डायरेक्‍ट किया है। यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

Compiled: up18 News