आरबीएस इंजीनियरिंग कॉलेज में आगरा मेट्रो रेल परियोजना को लेकर हुआ सेमिनार

Press Release

आगरा। बिचपुरी स्थित राजा बलवंत सिंह इंजीनियरिंग कॉलेज द्वारा आगरा मेट्रो रेल परियोजना को लेकर सेमिनार का आयोजन किया गया। इस सेमिनार में यूपी मेट्रो के अधिकारियों ने आरबीएस कॉलेज के छात्र-छात्राओं को आगरा मेट्रो के निर्माण और मेट्रो प्रणाली को लेकर अहम जानकारी दी।

इस कार्यक्रम में यूपी मेट्रो के जनसंपर्क विभाग की सहायक प्रबंधक गौरी शुक्ला, सहायक इंजीनियर जयेश शर्मा, सहायक इंजीनियर अपूर्व जैन एवं अभिषेक यादव ने छात्रों को मेट्रो प्रणाली को लेकर अवगत कराया। इस दौरान राजा बलवंत सिंह इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक डॉ. बीएस कुशवाह, सिविल इंजीनियरिंग विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. अनुराग कुलश्रेष्ठ सहित अन्य फैकल्टी मेंबर मौजूद रहे।

इस कार्यक्रम के दौरान गौरी शुक्ला ने आरबीएस इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र-छात्राओं को मेट्रो प्रणालियों को लेकर अवगत कराया। इसके बाद सहायक इंजीनियरिंग जयेश शर्मा एवं अपूर्व जैन ने सिविल इंजीनियरिंग से जुड़े विभिन्न तकनीकी पहलुओं को लेकर जानकारी दी।

सेमिनार के समापन के अवसर पर आरबीएस इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक डॉ. बीएस कुशवाह ने यूपी मेट्रो के अधिकारियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

इस कार्यक्रम में ई० शुभम चौहान, ई० प्रमीत शर्मा, ई० देवेंद्र सिंह, ई० मुक्ता यादव एवं ई० निशा शर्मा आदि मौजूद रहे।