टी20 वर्ल्ड कप के लिए चयनित भारतीय टीम में संजय मांजरेकर ने बताई बड़ी खामी

SPORTS

मांजरेकर बताई खामी

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज और क्रिकेट कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने युजवेंद्र चहल पर सवाल खड़े किए हैं। उनका कहना है कि चहल थके हुए दिख रहे हैं। उन्होंने स्पोर्ट्स 18 से बात करते हुए कहा, ‘बहुत सारे मैच। वह ऐसे खिलाड़ी है जो कुछ समय के लिए ड्रॉप होने के बाद जोरदार वापसी करता है। ऑस्ट्रेलिया आओ, जब उसे थोड़ा ब्रेक मिलेगा, तो वह ठीक हो जाएगा’

उन्होंने आगे कहा, मैं हमेशा से स्पिन विभाग में एक्स फैक्टर चाहता था और ऑस्ट्रेलिया के लिए घोषित की गई टीम के बारे में यही एकमात्र चीज है जो मुझे चिंतित करती है। टीम में तीन स्पिनर हैं- अक्षर, अश्विन और चहल। मुझे नहीं लगता कि बीच के ओवरों में ड्रामा होने वाला है, जिसकी आपको टी20 मैच जीतने की जरूरत है।

लय में नहीं चहल

एशिया कप के एक मुकाबले को छोड़ दें तो युजवेंद्र चहल अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे हैं। जहां शादाब खान, वानिंदु हसरंगा जैसे लेग स्पिनर ने कमाल की गेंदबाजी की, वहीं चहल लगातार जूझते रहे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में भी वह असफल हो रहे हैं। नागपुर के जिस विकेट पर अक्षर पटेल और एडम जंपा ने 4 ओवर में 5 विकेट लिए और सिर्फ 29 रन खर्च किए। वहीं चहल ने एक ओवर में 12 रन दे दिए और कप्तान ने उन्हें फिर गेंदबाजी नहीं दी।

-एजेंसी