जूनियर नेशनल चैंपियनशिप के आयोजन पर साक्षी मलिक ने उठाया सवाल, कहा-नंदनी नगर के अलावा कहीं भी नेशनल करवाने की जगह नहीं है क्या?

जूनियर नेशनल चैंपियनशिप के आयोजन पर साक्षी मलिक ने उठाया सवाल, कहा- नन्दनी नगर गोंडा के अलावा कहीं भी नेशनल करवाने की जगह नहीं है क्या?

SPORTS

नई दिल्ली। बृजभूषण शरण सिंह के करीबी संजय सिंह के कुश्ती संघ के अध्यक्ष चुने जाने के बाद विवाद मचा हुआ है। साक्षी मलिक ने इसको लेकर संन्यास का एलान कर दिया था, जबकि बजरंग पुनिया ने पद्म श्री लौटाने की बात कही। इन सबके बीच गोंडा में आयोजित होने जा रही जूनियर नेशनल चैंपियनशिप पर साक्षी मलिक ने सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि, क्या इस देश में नंदनी नगर के अलावा कहीं पर भी नेशनल करवाने की जगह नहीं है क्या?

साक्षी मलिक ने एक्स पर लिखा कि, मैंने कुश्ती छोड़ दी है पर कल रात से परेशान हूं, वे जूनियर महिला पहलवान क्या करें जो मुझे फ़ोन करके बता रही हैं कि दीदी इस 28 तारीख़ से जूनियर नेशनल होने हैं और वो नयी कुश्ती फेडरेशन ने नन्दनी नगर गोंडा में करवाने का फ़ैसला लिया है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा, गोंडा बृजभूषण का इलाक़ा है। अब आप सोचिए कि जूनियर महिला पहलवान किस माहौल में कुश्ती लड़ने वहां जाएंगी। क्या इस देश में नंदनी नगर के अलावा कहीं पर भी नेशनल करवाने की जगह नहीं है क्या? समझ नहीं आ रहा कि क्या करूं?

-एजेंसी