रॉबिन उथप्पा ने IPL मेगा ऑक्शन को लेकर कहा- नीलामी में जानवरों की तरह बिकते हैं हम

SPORTS

नई दिल्‍ली। रॉबिन उथप्पा ने IPL मेगा ऑक्शन को लेकर कहा कि नीलामी को देखकर ऐसा लगता है मानो खिलाड़ी कोई सामान है जिसकी खरीदी-बिक्री हो रही है। उथप्पा ने कहा- ऑक्शन में ऐसा लगता है मानो आपने लंबे समय पहले कोई परीक्षा दी थी और अब नतीजा आने वाला है। आप किसी पालतू जानवर की तरह महसूस करते हो। यह देखकर अच्छा नहीं लगता और मुझे लगता है कि भारत में ही ऐसा होता है। किसी के प्रदर्शन के बारे में ओपिनियन होना अलग बात है, लेकिन कौन कितने रुपये में बिकेगा इस पर बात होना एकदम अलग बात है।

मेगा ऑक्शन में रॉबिन उथप्पा को चेन्नई सुपर किंग्स ने उनके बेस प्राइस 2 करोड़ में खरीदा है। पिछले सीजन में भी वह इसी टीम का हिस्सा थे और फाइनल में KKR के खिलाफ 15 गेंदों पर 31 रन की पारी भी खेली थी।

IPL 2022 का आगाज 27 मार्च से नहीं बल्कि 26 मार्च से हो सकता है। क्रिकबज की खबर के अनुसार, ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्टस चाहता है कि 26 मार्च शनिवार से टूर्नामेंट की शुरुआत हो और 27 मार्च रविवार को 2 मुकाबले खेले जाएं।

फ्रेंचाइजी के एक अधिकारी ने कहा, ‘शनिवार से टूर्नामेंट के शुरू होने से ब्रॉडकास्टर को मदद मिलेगी। इससे शुरुआती 2 दिनों में ही 3 मैच खेल जा सकेंगे और माहौल बन सकेगा। रविवार से टूर्नामेंट के शुरू होने से ऐसा हो पाना संभव नहीं है।’ हालांकि बोर्ड और ब्रॉडकास्टर की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

– एजेंसी