मैं खुश हूं कि केएल शर्मा अमेठी और राहुल गांधी रायबरेली से लड़ रहे हैं चुनाव : रॉबर्ट वाड्रा

रॉबर्ट वाड्रा बोले- मैं खुश हूं कि केएल शर्मा अमेठी और राहुल गांधी रायबरेली से लड़ रहे हैं चुनाव

Politics

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में यूपी की अमेठी और रायबरेली लोकसभा सीट को लेकर चर्चा बहुत तेजी से हो रही है। ऐसा कांग्रेस उम्मीदवार की वजह से हो रहा है। अमेठी से कांग्रेस ने गांधी परिवार के करीबी केएल शर्मा को चुनावी मैदान में उतारा है। इसको लेकर कई तरह की खबरें मीडिया में चल रही है। इस बीच प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने कहा है कि मैं खुश हूं कि केएल शर्मा अमेठी से और राहुल गांधी रायबरेली से चुनाव लड़ रहे हैं।

राजनीति में इंट्री को लेकर सवाल पर रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि मैं काफी लोगों से मिलता हूं, जहां भी मैं गया हूं लोगों को लगता है कि मुझे सक्रिय राजनीति में आने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि हमने काफी मेहनत की और 2004 में हम सोनिया गांधी को अमेठी से जिताने में सफल रहे। जनता ने हमें बहुत प्यार, इज्जत दी। मैं गांधी परिवार का सदस्य हूं और दुनिया से लोग आते हैं तो उनकी इच्छा होती है कि वे हमसे मिले। मैं बराक ओबामा, नेल्सन मंडेला से भी मिला हूं तो लोग उनके साथ भी आरोप लगा सकते हैं।

अमेठी से बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी पर हमला करते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि उनके बारे में मेरे पास बहुत सी जानकारी है, लेकिन मैंने उनके खिलाफ कुछ गलत नहीं कहा। मैंने स्मृति ईरानी से कहा है कि अदाणी को लेकर जो मेरे ऊपर आरोप लगा जा रहे हैं उसका सबूत दें, लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया।

जब रॉबर्ट वाड्रा से सवाल किया गया कि क्या राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के बीच कुछ गलतफहमियां हैं? तो उन्होंने कहा कि नहीं ऐसी कोई बात नहीं है। यदि किसी बात को लेकर दोनों के विचार मेल नहीं खाते तो वे बैठकर चर्चा करते हैं। कोई भी ताकत दोनों के बीच दरार पैदा नहीं कर सकती है। आगे वाड्रा ने कहा कि लोगों ने सोचा कि मैं बहुत परेशान हूं क्योंकि मुझे अमेठी से लड़ने का मौका नहीं मिला। मुझे परिवार में किसी भी व्यक्ति के बीच किसी भी तरह का कोई मसला नजर नहीं आता, हम पूरे देश के लिए मिलकर काम कर रहे हैं।

-एजेंसी