आगरा: एमजी रोड के डिवाइडर पर चढ़ी रोडवेज बस, मची चीख-पुकार, सवारियां चुटैल

स्थानीय समाचार

आगरा में एमजी रोड पर नालबंद चौराहे के पास आज बुधवार की अलसुबह महोबा डिपाे की बस अनियंत्रित होकर एमजी रोड के डिवाइडर पर चढ़ गई, जिससे बस में बैठी सवारियों में अफरातफरी मच गई। घायल कई सवारियां चुटैल हो गईं। उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। हादसे के चलते एमजी रोड पर जाम के हालात पैदा हो गए। यातायात पुलिस ने बस काे हटाने के लिए बड़ी क्रेन बुलाकर दोपहर में हटाया गया।

घटना तड़के करीब साढ़े तीन-चार बजे के बीच की है। महोबा डिपाे की बस धाकरान चौराहे की ओर से राजामंडी चौराहे की तरफ आ रही थी। बस में एक दर्जन से अधिक सवारियां थीं। बस दिल्ली जा रही थी। एमजी रोड पर नालबंद चौराहे से निकलते ही अचानक बस अनियंत्रित हो गई। वह डिवाइडर पर चढ़ गई। बस में सवार अधिकांश सवारियां सो रही थीं। बस के अचानक डिवाइडर पर चढ़ने से सवारियों में चीख-पुकार और अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस चुटैल हुई कुछ सवारियों काे एसएन इमरजेंसी लेकर आई। यहां प्राथमिक उपचार कराने के बाद वह चली गईं।

बस के डिवाइडर पर चढ़ने से सुबह से एमजी रोड पर वाहनों का आवागमन अवरुद्ध हो गया। यातायात पुलिस ने आवागमन काे सुचारू कराया। बस काे हटाने के लिए के लिए बड़ी क्रेन बुलाई गई। यातायात को सुचारू रखने के लिए वहां पर एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी तैनात किया गया।