ऋषभ पंत और अक्षर पटेल ने पूजा-अर्चना करके लिया तिरुपति बालाजी का अशीर्वाद

SPORTS

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर पंत ने प्रतिष्ठित मंदिर की अपनी यात्रा की तस्वीरें साझा कीं। आगे पंत ने लिख कि, इस मंदिर में एक अलग उर्जा है। यहां से जाने का मन नहीं करता।

पंत और पटेल चोट के कारण बाहर

ऋषभ पंत और अक्षर पटेल इस समय अपनी-अपनी चोट के कारण नेशनल टीम से बाहर हैं। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी का लक्ष्य लेकर दोनों खिलाड़ी बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट अकादमी में रिहैबिलिटेशन पूरा कर रहे थे। अब अक्षर डोमेस्टिक क्रिकेट में वापसी कर चुके हैं।

दिसंबर 2022 में एक दुखद कार दुर्घटना में शामिल होने के बाद से पंत एक्शन से बाहर हैं। दुर्घटना में उन्हें कई चोटें आईं और मुंबई में उनके घुटने की सफल सर्जरी भी हुई। हालांकि विकेटकीपर-बल्लेबाज अच्छी तरह से ठीक हो रहे हैं, लेकिन उनकी क्रिकेट में वापसी को ले कर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

अक्षर ने वर्ल्ड कप मिस किया

अक्षर पटेल 2023 वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय टीम का हिस्सा थे। हालांकि, बांग्लादेश के खिलाफ एशिया कप मैच के दौरान उनके बाएं क्वाड्रिसेप्स में खिंचाव आ गया था। चोट के कारण वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए और उनकी जगह सीनियर ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को टीम में शामिल किया गया।

पिछले महीने बद्रीनाथ मंदिर गए थे पंत

3 अक्टूबर 2023 मंगलवार को पंत ने बद्रीनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की थी। वह सुबह 11:30 बजे हेलीकॉप्टर से हिमालय मंदिर पहुंचे थे। इस बीच बद्रीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति के सदस्यों, स्थानीय युवाओं, क्रिकेट प्रेमियों और तीर्थयात्रियों ने उनका स्वागत किया था। पंत के साथ खानपुर विधायक उमेश कुमार भी थे।

Compiled: up18 News