राजस्थान: जयपुर में रेस्टोरेंट मालिक की उसी के दो कर्मचारियों ने पीट पीटकर कर दी हत्या, रेस्टोरेंट में बंद कर हुए फरार

Crime

राजस्थान की राजधानी जयपुर में शनिवार रात एक रेस्टोरेंट मालिक की दो कर्मचारी भाइयों ने हत्या कर दी। खाना बनाने की बात को लेकर रेस्टोरेंट मालिक और दो कर्मचारियों के बीच कहासुनी हुई थी। झगड़े में गुस्साए भाइयों ने हॉकी और पलटे से ताबड़तोड़ वार कर रेस्टोरेंट मालिक का सिर फोड़ दिया। जबड़ा भी तोड़ दिया। फिर रेस्टोरेंट मालिक को मरा समझकर दोनों भाई शटर को बाहर से लॉक कर फरार हो गए।

पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची कालवाड़ थाना पुलिस ने जयपुर  के एसएमएस हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में शव का पोस्टमाॅर्टम करवाया। सिटी FSL टीम की मदद से सबूत जुटाने के साथ ही हत्या कर भागे दोनों कर्मचारियों भाइयों की तलाश की जा रही है।

जयपुर पुलिस ने बताया- नागौर निवासी रिटायर्ड फौजी हमीर सिंह (45) का मर्डर हुआ है। जो करणी विहार में परिवार के साथ रहकर कालवाड़ रोड माचवां में न्यू भवानी नाम से रेस्टोरेंट चलाता था। हमीर के रेस्टोरेंट में उत्तर प्रदेश निवासी दो भाई सुनील और बबलू काम करते थे। शनिवार रात को खाना बनाने की बात को लेकर दोनों भाइयों से रेस्टोरेंट मालिक हमीर सिंह की कहासुनी हो गई। रेस्टोरेंट में खाना खाने आए ग्राहकों को देखकर एक बार कहासुनी खत्म हो गई।हमीर सिंह साल 2016 में आर्मी से रिटायर हुआ था।

ग्राहकों के जाने के बाद रात करीब 11 बजे रेस्टोरेंट का शटर बंद कर दिया। रेस्टोरेंट के अंदर दोनों भाइयों से मालिक की बातचीत के दौरान दोबारा कहासुनी हो गई। कुछ ही देर में झगड़ा होने पर दोनों भाइयों ने हॉकी और पलटे से हमीर सिंह पर हमला कर दिया। ताबड़तोड़ वार कर हमीर सिंह का सिर फोड़ने के साथ ही जबड़ा तोड़ दिया। फिर फरार हो गए।

शटर का लॉक तोड़कर अंदर घुसे पुलिसकर्मियों को रेस्टोरेंट मालिक हमीर सिंह लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़ा मिला। जयपुर पुलिस ने गंभीर हालत में उसे तुरंत SMS हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। रविवार सुबह इलाज के दौरान रेस्टोरेंट मालिक हमीर सिंह की मौत हो गई। पुलिस ने सिटी FSL टीम की मदद से सबूत जुटाए हैं। पुलिस को हत्या में यूज में ली गई हॉकी और पलटा भी मौके से मिल गया है। हॉकी-पलटे से हमीर सिंह के सिर और मुंह पर कई वार किए गए थे। सिर फटने के साथ ही उसका जबड़ा तोड़ दिया गया। तीन दांत भी तोड़ दिए, जो वहां पड़े मिले।

Compiled: up18 News