राजकुमार राव की वेब सीरीज ‘गन्स एंड गुलाब’ की र‍िलीज डेट आई

Entertainment

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधांशु सरिया ने ‘गन्स एंड गुलाब’ का डायरेक्शन किया है. राजकुमार राव, दुलकर सलमान और गुलशन को एक साथ स्क्रीन शेयर करता हुआ देखना काफी मजेदार होने वाला है. वहीं अब फैंस को 2 अगस्त का इंतजार है. ट्रेलर की रिलीज के बाद बाकि की सीरीज का अंदाजा लगाना थोड़ा आसान होगा.

इस सीरीज की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट पहले ही की जा चुकी है. 18 अगस्त को इस सीरीज का नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होगा. राजकुमार राव के साथ इस फिल्म में दुलकर सलमान भी लीड रोल में है. वीडियो में दुलकर का लुक बेहद शानदार लग रहा है. वहीं इन दोनों सितारों के अलावा इस सीरीज में आदर्श गौरव, गुलशन देवैया और टीजे भानु जैसे सितारे अहम किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं. सीरीज की कहानी 90 के दशक के क्राइम पर बेस्ड होगी.

इस सीरीज को द फैमिली मैन के क्रिएटर्स राज एंड डीके (राज निदिमोरु और कृष्णा डीके) ने तैयार किया है. ‘गन्स एंड गुलाब’ एक क्राइम-रोमांटिक ड्रामा सीरीज होने वाली है. वहीं मिली जानकारी के अनुसार कहानी में वो दौर दिखाया गया है जब 90 के दशक के उस वक्त की है जब इंडस्ट्री में संजय दत्त की काफी चला करती थी. इसके अलावा गुलशन दैवेया के लुक को संजय दत्त के पुराने लुक से भी कंपेयर किया जा रहा है. इस प्रोजेक्ट के अलावा गुलशन देवैया अपनी अपकमिंग सीरीज ‘उलझ’ की शूटिंग भी साथ-साथ कर रहे हैं. इस सीरीज में जान्हवी कपूर भी नजर आएंगी.

– एजेंसी