रियलिटी शो Bigg Boss-17: कंफर्म कंटेस्टेंट लिस्ट से उठा पर्दा

Entertainment

ये रही ‘बिग बॉस 17’ कीं कंफर्म लिस्ट

बिग बॉस के एक फैन पेज ने शुक्रवार को सीजन 17 के कंटेस्टेंट्स की पहली कंफर्म लिस्ट शेयर की है। इस लिस्ट में दो कपल और एक सिंगर की एंट्री पक्की मानी जा रही है। फैन पेज की लिस्ट के मुताबिक उड़ारिया सीरियल से घर-घर फेमस हुई एक्ट्रेस ईशा मालविया की बिग बॉस सीजन 17 में एंट्री पक्की मानी जा रही है। कहा जा रहा है कि ईशा बिग बॉस के घर में जाने के बाद धमाल मचा देंगी।

कवर ढिल्लो और उडारियां के स्टार्स भी आएंगे नजर

‘बिग बॉस 17’ के कंफर्म कंटेस्टेंट् की लिस्ट में पॉपुलर स्टार कंवर ढिल्ली और ऐलिस कौशिक का नाम भी शामिल है। इस जोड़ी की प्रेम कहानी टीवी सीरियल पांड्या स्टोर के दौरान परवान चढ़ी थी अब बिग बॉस के घर में इस कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा। टीवी एक्टर समर्थ जुरेल से भी बिग बॉस मेकर्स ने कॉन्टेक्ट किया है। समर्थ उड़ारियां सीरियल से फेमस हुए थे। वे मैत्री में भी नजर आए थे। वहीं उड़ारिया फेम ट्विंकल अरोड़ा को भी शो के लिए अप्रोच किया गया है। कहा जा रहा है कि ट्विंकल बिग बॉस 17 में आने के लिए पूरी तरह रेडी हैं हालांकि एक्ट्रेस की तरफ से कुछ कंफर्म नहीं किया गया है।

यूट्यूबर भी मचाएंगे BB हाउस में धमाल

विवेक चौधरी और खुशी चौधरी फेमस यूट्यूबर हैं। ये अपने डेली व्लॉग्स के जरिए सोशल मीडिया पर धाक जमाए हुए हैं। ये जोडी भी बिग बॉस 17 में नजर आ सकती है। वहीं, फेमस यूट्यूबर अनुराग डोभाल के बिग बॉस 17 में एंट्री करने के पक्के दावे किए जा रहे हैं। बता दें कि अनुराग की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में वो बिग बॉस के घर के अंदर बाकी कंटेस्टेंट्स पर भारी पड़ सकते हैं।

शो का पहला टीजर रिलीज हो चुका है इसी के साथ कंटेस्टेंट्स की लिस्ट भी आ गई है वहीं शो के ऑनएयर की बात करें तो इसके अक्टूबर के मिड में शुरू होने की संभावना है। हालांकि पहले इसे सितंबर के आखिरी महीने में टेलीकास्ट किया जाना था लेकिन शो को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल डेट सामने नहीं आई है।

Compiled: up18 News