रवि किशन और पवन सिंह का एक्शन पैक ‘मेरा भारत महान’ का ट्रेलर रिलीज

Entertainment

वी प्रांजल फिल्म प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘मेरा भारत महान’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। दर्शकों का इंतजार खत्म करते हुए मेकर्स ने इसका ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया हैं। फिल्म के ट्रेलर में भोजपुरी इंडस्ट्री के मेगा स्टार रविकिशन और रिकॉर्ड मशीन पॉवर स्टार पवन सिंह एक साथ नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में लंबे समय बाद भोजुपरी फिल्म इंडस्ट्री के मेगास्टार रविकिशन और पवन सिंह एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में भोजपुरी इंडस्ट्री की तीन खूबसूरत एक्ट्रेसस अंजना सिंह, गरिमा परिहार और मणि भट्टाचार्य भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी

लफिल्म की कहानी देश भक्ति पर आधारित होगी। ट्रेलर में आपको रवि किशन और पवन सिंह के जबर्दस्त डायलॉग सुनने को मिल रहे हैं। साथ ही पॉवर स्टार पवन सिंह का एक्शन और रोमांस दर्शकों को मदहोश कर रहा हैं। पवन सिंह की एंट्री ही मारधाड़ के साथ होती है। और डायलॉग आता है कि भीड़ में खड़े होने का मकसद नहीं हमार बल्कि भीड़ के खातिर खड़ा होना हमार मकसद ब। इसके बाद पवन सिंह का आज़ाद, क्रिकेटर, लेवर बॉय और संगीत प्रेमी जैसे कई शेड आते हैं, वही रवि किशन एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं, जिसकी एंट्री होते ही कहता है कि ये उत्तर प्रदेश है जहां सफाई अभियान चलता जा है यह पर गाड़ी पलटने में टाइम नहीं लगता ।

फिल्म का म्यूजिक बहुत ही शानदार है। एक एक गाना सुनने में बेहद ही कर्णप्रिय लग रहा है। इस फ़िल्म का म्यूजिक वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ने खरीदा है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में इससे ज्यादा महंगा म्यूजिक राइट्स किसी फ़िल्म का नहीं बिका है। इसके म्यूजिक राइट्स वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स म्यूजिक कंपनी ने 1 करोड़ 51 लाख में खरीदे हैं। आप ट्रेलर से एक सेकेंड के लिए भी पलकें नहीं झपक पाएंगे। क्योंकि इसका ट्रेलर अब तक आई सभी भोजपुरी फिल्मों से भिन्न है।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार ने कहा कि यह फिल्म हमारे लिए बेहद ही खास है। इसमें दर्शकों को रवि किशन और पवन सिंह की जबर्दस्त एक्टिंग देखने को मिलेगी। फिल्म का म्यूजिक भी एक दम हटके हैं। जिसके कारण हमने इसके ऑल राइट्स खरीदे हैं।

आपको बता दें कि सत्यजीत राय कृत मीठा भारत महान के के छायांकन और निर्देशक देवेंद्र तिवारी, निर्माता विपुल राय, म्यूजिक छोटे बाबा (बसही) ने दिया है जबकि गीत लिखे हैं अरविंद तिवारी, अरुण बिहारी, प्रकाश बारूद,विनय निर्मलव सुरजीत, लेखक अरविंद तिवारी व देवेंद्र तिवारी, सह निर्देशक धन्नजय तिवारी, संकलन संजीव राठौड़, मारधाड़ रोकी राजेश रोक्की, नृत्य कानू मुखर्जी, रिक्की गुप्ता, राहुल यादव, कला राम बाबु ठाकुर, प्रोमो उमेश मिश्रा, प्रोडक्शन मिथुन मधुकर, प्रचारक रामचंद्र यादव और डिजाइनर प्रशांत बैहेरा हैं।

-up18 News